राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेर: किसान समाज की 169 प्रतिभाओं का हुआ सम्मान

बाड़मेर जिला मुख्यालय पर किसान समाज की प्रतिभाओं का सम्मान समारोह आयोजित हुआ.समारोह में पूर्व कुलपति महाराज गंगासिंह विश्वविद्यालय बीकानेर के गंगाराम जाखड़ और कुलपति वर्द्धमान महावीर खुला विश्वविद्यालय कोटा रतनलाल गोदारा मौजूद रहे.

By

Published : Sep 8, 2019, 10:52 PM IST

farmers society honored, किसान समाज बाड़मेर,

बाड़मेर. जिला मुख्यालय पर रविवार को सेठ रामलाल सउ और चौथी देवी कृषक समाज शैक्षिक ट्रस्ट की ओर से किसान समाज की प्रतिभाओं का नकद पुरस्कार और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया.

किसान समाज की 169 प्रतिभाओं का हुआ सम्मान

स्थानीय किसान छात्रावास में आयोजित आयोजन में पूर्व कुलपति महाराज गंगासिंह विश्वविद्यालय बीकानेर के गंगाराम जाखड़ , कुलपति वर्द्धमान महावीर खुला विश्वविद्यालय कोटा रतनलाल गोदारा की अध्यक्षता में आयोजित हुआ. आयोजन में कई जन प्रतिनिधि व प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहेंगे. ट्रस्ट के सचिव हुकमाराम चौधरी ने किसान छात्रावास का वार्षिक प्रतिवेदन पेश किया. प्रतिभा सम्मान समारोह श्री किसान बोर्डिंग हाउस संस्थान की प्रबंधन की तरफ से अतिथियों का स्वागत किया गया. सम्मान समारोह में कुल 169 प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया.

पढ़ें:बहरोड़ थाना कांड पर विधायक बलजीत यादव बोले - घटना में स्थानीय पुलिसकर्मी भी शामिल, होनी चाहिए कड़ी कार्रवाई

इन प्रतिभाओं में किसान समाज के कक्षा दसवीं, बारहवी, नीट, आईआईटी, खेल व अन्य क्षेत्रों में सफल 2018-19 की प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया. सम्मानित होने वाली प्रतिभाओं के साथ उनके अभिभावक भी मौजूद रहे. आयोजन में किसान छात्रावास, किसान कन्या छात्रावास, राजकीय बालिका छात्रावास के विद्यार्थी मौजूद रहे. आयोजन में शहर के कई गणमान्य नागरिक मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details