राजस्थान

rajasthan

By

Published : Aug 27, 2020, 8:35 PM IST

ETV Bharat / state

बाड़मेरः मंदिर के दर्शन कर लौट रहे लोगों से भरी गाड़ी पलटी, 12 घायल, टायर फटने से हादसा

बाड़मेर शहर से कुछ ही दूरी उत्तरलाई रोड पर कलजी पालिया के पास एक बोलेरो गाड़ी का टायर फटने से 12 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. जिनमें से 2 गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया है.

barmer news, Etv bharat hindi news
टायर फटने से 12 लोग जख्मी

बाड़मेर. शहर से कुछ ही दूरी उत्तरलाई रोड पर कलजी पालिया के पास गुरुवार शाम एक बोलेरो गाड़ी का टायर फटने से गाड़ी पलट गई. जिसमें सवार 12 से अधिक लोग घायल हो गए. जिसे आसपास के लोगों ने निजी वाहनों की मदद से राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया. वहीं, 2 गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया है.

टायर फटने से 12 लोग जख्मी

सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और उक्त हादसे की जानकारी जुटाई. घायल के परिजन खीयाराम के अनुसार बोलेरो गाड़ी में रिश्ते में एक ही परिवार के सदस्य विरात्रा माता मंदिर से दर्शन कर अपने गांव चोखला जा रहे थे. इस दौरान कलजी पालिया के पास गाड़ी का टायर फटने से गाड़ी पलट गई. जिसमें महिलाएं, पुरुष और बच्चे सवार थे. जो इस हादसे में घायल हो गए हैं. जिनको निजी वाहनों की मदद से बाड़मेर अस्पताल लाया गया.

पढ़ेंःबूंदी : खाई में गिरा सीमेंट से भरा ट्रक दो टुकड़ों में बंटा, चालक की दर्दनाक मौत

जांच अधिकारी सोनाराम ने बताया कि उत्तरलाई रोड पर कलजी पालिया के पास एक बोलेरो गाड़ी के एक्सीडेंट होने की जानकारी मिली. जिस पर सदर थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और हादसे की जानकारी जुटाई. उन्होंने बताया कि बोलेरो गाड़ी में सवार लोग चौहटन के विरात्रा माता मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे. इस दौरान गाड़ी का टायर फटने से यह हादसा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details