राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 24, 2021, 12:34 PM IST

ETV Bharat / state

बाड़मेर में टैंकर और जीप की भिड़ंत, 1 की मौत, 2 घायल

बाड़मेर के बालोतरा में एक दूध टैंकर और जीप की भिड़ंत हो गई. जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो घायलों को जोधपुर रेफर किया गया है.

Barmer accident, बाड़मेर न्यूज
बाड़मेर में टैंकर और जीप की भिड़ंत

बालोतरा (बाड़मेर). जिले में दूध से भरे हुए टैंकर और जीप की भिड़ंत हो गई. हादसे में 1 की मौत हो गई. वहीं दो लोग घायल हो गए. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया है.

बाड़मेर जिले में शनिवार को दूसरा सड़क हादसा हुआ. जिसमें में एक लोगों की मौत हो गई. वहीं 2 गंभीर रूप से घायल है. हादसा मेगा हाईवे पर टापरा गांव के पास हुआ है. जिसमें जीप में सवार की मौत की सूचना है.
जानकारी के अनुसार बालोतरा थाना इलाके में पटौदी क्षेत्र के रहने वाले जीप में सवार होकर जा रहे थे. इसी दौरान मेगा हाईवे पर टापरा गांव के पास टैंकर से भिड़ंत हो गई. हादसे की जानकारी बालोतरा पुलिस को दी गई. ग्रामीणों की मदद से घायल को बालोतरा के नाहटा पता लाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. वहीं मृतकों के परिवार को भी सूचना दे दी गई है.

यह भी पढ़ें.बड़ा सड़क हादसाः टैंकर और ट्रेलर की भिड़ंत में दो लोग जिंदा जले

दूसरी ओर शनिवार को राजस्थान के बाड़मेर जिले के आरजीटी थाना अंतर्गत मेगा हाईवे पर दो वाहनों के बीच भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी भयानक थी कि टैंकर में सवार दो व्यक्ति जिंदा जल गए. घटना के बाद मेगा हाईवे पर कई घंटों से जाम है. घटना की सूचना मिलते ही आरजीटी पुलिस थाना मौके पर पहुंची. हादसा आरजीटी पुलिस थाना क्षेत्र के गुरु कृपा होटल के पास हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details