राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

करंट की चपेट में आए युवक ने तोड़ा दम, 20 दिन से था अस्पताल में भर्ती

बारां जिले के अंता क्षेत्र के सोरसन में एक युवक विद्युत लाइट का तार जोड़ते समय करंट की चपेट में आकर जख्मी हो गया था. 20 दिन तक अस्पताल में भर्ती रहे युवक की शनिवार को मौत हो गई. जिसके बाद मृतक के पिता ने बेटे को तार जोड़ने के लिए ले जाने वाले युवकों पर कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : Oct 26, 2019, 9:12 PM IST

death due to current, बारां न्यूज

अंता (बारां).अंता क्षेत्र के सोरसन की झोपड़िया में विद्युत लाइट के तार जोड़ते समय करंट की चपेट में आए 22 वर्षीय ममतेश मीणा की शनिवार को मौत हो गई. ममतेश मीणा पिछले 20 दिनों से जयपुर के अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा था.

मृतक ममतेश मीणा के शव को परिजन घर न ले जाकर सीधे थाने ले गए. जहां मृतक के पिता ने बेटे को तार जोड़ने के लिए ले जाने वाले आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने को लेकर प्रदर्शन किया. बाद में पुलिस के आश्वासन पर शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया.

करंट की चपेट में आए युवक की मौत

मृतक के पिता छितरलाल मीणा का कहना है कि उसके पुत्र को तीन युवक लाइट के तार जोड़ने के लिए घर से ले गए थे. जिस पर उसने अपने पुत्र को जाने से रोका था. छितरलाल का कहना है कि बिना लाइट बंद किए उसके पुत्र से तार जुड़वाए, जिससे करंट की चपेट में आने से वह बुरी तरह जख्मी हो गया था. जिसकी शनिवार को मौत हो गई.

पढ़ें-प्रदेश में नगर निकाय चुनाव की तारीखों का ऐलान...16 नवंबर को होगा मतदान

मृतक के पिता का यह भी कहना है कि बेटे को करंट लगने से उसकी मां को सदमा लग गया. जिसके चलते दो दिन पहले उसकी मौत हो गई. ऐसे में परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. मृतक के पिता छितरलाल ने उसके बेटे को ले जाने वाले तीन युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details