राजस्थान

rajasthan

बारां: महिला ने की काली सिंध नदी में कूदकर खुदकुशी करने की कोशिश

By

Published : Sep 19, 2019, 9:21 PM IST

बारां जिले की पलायथा काली सिंध नदी में एक महिला ने कूदकर खुदकुशी करने की कोशिश की. लेकिन समय रहते वहां उपस्थित ग्रामीणों ने उसे बचा लिया.

काली सिंध नदी न्यूज, बारां खुदकुशी न्यूज ,Baran News

अंता (बारां). जिले के पलायथा काली सिंध नदी में पानी में डूबने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. बता दें कि गुरुवार को भी एक विवाहिता ने काली सिंध नदी में कूद कर खुदकुशी करने की कोशिश की, लेकिन इस बीच ग्रामीणों ने नदी में कूद कर महिला को बचा लिया.

महिला ने काली सिंध नदी में कूदकर की खुदकुशी करने की कोशिश

वहीं, ग्रामीणों की ओर से महिला को नदी में कूद कर निकालने के बाद पलायथा अस्पताल ले जाया गया. जहां महिला का प्राथमिक उपचार किया गया. इस बीच पुलिस की ओर से कसार निवासी महिला के पति को सूचना दी गई. सूचना मिलने के बाद अस्पताल पहुंचे महिला के पति ने पत्नी को अपने साथ ले लिया.

पढ़ें- बारां: काली सिंध नदी में डूबे युवक के शव को NDRF की टीम ने ढूंढ निकाला

महिला के पति देवेंद्र का कहना है कि उसकी पत्नी बिना बताए सुबह 4 बजे से घर से गायब थी. उन्होंन बताया कि उसे तलाश किया गया परंतु वह कहीं नहीं मिली. वहीं, महिला के नदी में कूदने के दौरान काली सिंध नदी के दूसरे छोर पर एनडीआरएफ की टीम नदी में डूबे युवक की तलाश में जुटी हुई थी. एनडीआरएफ की टीम भी घटना स्थल पर पहुंची, लेकिन इससे पहले ही एक युवक ने हिम्मत दिखाते हुए महिला को पानी में डूबते हुए बचा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details