राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 6, 2020, 4:43 PM IST

ETV Bharat / state

बारां: छबड़ा में सोशल डिस्टेंसिंग की पालना के लिए खेल मैदान में शिफ्ट की गई सब्जी मंडी

बारां के छबड़ा में थोक सब्जी-फल मंडी में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं होने की आ रही शिकायत के चलते छबड़ा नगर पालिका और पुलिस ने मंडी को अस्थाई तौर पर खेल मैदान में शिफ्ट करने का निर्देश जारी कर दिया. सीआई यादव ने बताया कि इंद्रा कॉलोनी की इस सब्जी-फल मंडी में जाम लगने और जगह कम होने से सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं हो पा रही थी.

छबड़ा बारां न्यूज़, Chhabra Baran News
छबड़ा में खेल मैदान में शिफ्ट की गई सब्जी मंडी

छबड़ा (बारां). जिले के छबड़ा कस्बे की इंद्रा कालोनी स्थित थोक सब्जी-फल मंडी में सोशल डिस्टेंसिंग की पालन नहीं हो रही थी. मंडी में लगातार लॉकडाउन के नियमों की धज्जियां उड़ रही थी. इस शिकायत के चलते की आनन फानन में थोक सब्जी-फल मंडी को अस्थाई तौर पर छबड़ा खेल मैदान में शिफ्ट कर दिया गया है.

छबड़ा में खेल मैदान में शिफ्ट की गई सब्जी मंडी

पढ़ें:जयपुर: मोबाइल चोरी और चेन स्नेचिंग के 2 आरोपी गिरफ्तार

छबड़ा थाना परिसर में सीआई रामानंद यादव के नेतृव में हुई सब्जी व्यापारियों की बैठक के दौरान ये निर्णय लिया गया. बैठक के दौरान 5 मिनट में फैसला लेने का बाद सीआई रामानन्द यादव ने व्यापारियों के साथ खेल मैदान पहुंचकर फौरन 18 थोक व्यापारियों की नंबरिंग करवाकर अस्थाई दुकानों का आवंटन कराया.

साथ ही दुकानों पर बिजली, पानी और छाया सहित अन्य सुविधाओं का ध्यान रखा. इस दौरान सीआई रामानन्द यादव और ईओ संदीप गहलोत ने सभी दुकानदारों को मास्क और दस्ताने पहनने सहित लॉकडाउन के नियमों की सख्ती से पालना करने के निर्देश भी दिए.

पढ़ें:देसी शराब से भरा ट्रक पलटा, सड़क पर फैले कार्टन

सीआई यादव ने बताया कि इंद्रा कॉलोनी सब्जी मंडी में बार-बार कॉलोनी के मार्ग पर जाम लगने और जगह कम होने से सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं हो पा रही थी. मंडी परिसर में अत्यधिक भीड़ होने से कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा था, जिसके तहत ये कदम उठाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details