राजस्थान

rajasthan

12 ग्राम अवैध स्मैक के साथ दो युवक गिरफ्तार

By

Published : Feb 21, 2021, 7:17 PM IST

बारां के छबड़ा पुलिस ने 12 ग्राम अवैध स्मैक के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

छबड़ा में स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार, Smuggler arrested with smack in Chhabra
छबड़ा में स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

छबड़ा (बारां).क्षेत्र में पुलिस ने चावलखेड़ी छीपाबड़ौद मार्ग पर सामने से दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके कब्जे से 12 ग्राम अवैध स्मैक जब्त की. फिलहाल पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जिला पुलिस अधीक्षक की ओर से नशीले मादक पदार्थ के विरुद चलाए गए धरपकड़ अभियान के तहत छबड़ा पुलिस ने यह कार्रवाई की है. पुलिस की ओर से दोनों गिरफ्तार युवक छीपाबडौद निवासी राशिद और शाहरुख नामक बताए गए है. दोनों युवक पिछले कई वर्षों से मादक पदार्थ की तस्करी में लिप्त बताए गए है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक दोनों आरोपी युवक रविवार सुबह नाकेबंदी के दौरान बिना नंबर की बाइक पर आते हुए दिखाई दिए. पुलिस ने इनको रुकने का इशारा किया तो दोनों युवक बाइक लेकर भगाने लगे. पुलिस ने पीछा कर जब दोनों युवकों की तलाशी ली तो इनके कब्जे से 12 ग्राम स्मैक बरामद की गई.

200 ग्राम अवैध अफीम का दूध के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

अफीम का दूध के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

मारवाड़ जंक्शन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो युवकों से 200 ग्राम अवैध अफीम का दूध जब्त किया है. पुलिस ने दो तस्कर कैलाश पुत्र बालाराम जाति कुमार प्रजापत उम्र 19 साल झालामंड और निखिल पुत्र श्यामलाल जाति कुमार प्रजापत उम्र 19 साल निवासी झालामंड जोधुपर को धर दबोचा. वहीं उनके पास से अवैध अफीम दूध, परिवहन के काम में ली गई बाइक सहित जब्त किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details