राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अंता में आवारा सांडों का आतंक, ठेकेदार पर हमला कर किया घायल

बारां जिले के अंता में पिछले लम्बे समय से आवारा सांडों का आतंक बना हुआ है. जिनके कारण कई लोग इनकी चपेट में आकर घायल हो चुके हैं. लेकिन, प्रशासन की ओर से इस ओर कोई ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हैं और इसका खामियाजा आमजन को भुगतना पड़ रहा है.

By

Published : Dec 22, 2019, 12:32 PM IST

बारां न्यूज, baran news
अंता में आवारा सांडों का आतंक

अंता (बारां).कस्बे में शनिवार शाम को आवारा सांड द्वारा एक ठेकेदार को चोट पंहुचाकर घायल कर दिया गया. घायल व्यक्ति के करीब 19 टांके आए हैं. ठेकेदार बाबू शुक्ला को शनिवार को अपने घर के पास एक सांड ने चोट पहुंचाकर घायल कर दिया. जिसे तुरन्त चिकित्सालय ले जाया गया. जहां घायल का उपचार किया गया.

अंता में आवारा सांडों का आतंक

कस्बे में आवारा पशुओं का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब तक कई लोग इनकी चपेट में आकर चोट ग्रस्त व घायल हो चुके हैं, परन्तु इस गम्भीर समस्या को अधिकारियों द्वारा नजर अंदाज किया जा रहा है. इस समस्या को कई बार सीएलजी की होने वाली बैठकों में भी प्रमुखता से उठाया जा चुका है.

पढ़ेंः जयपुर: चोर गिरोह का पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, 8 बाइक बरामद

लेकिन, नगर पालिका द्वारा इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की गई और इसका खामियाजा कस्बे की आम जनता को भुगतना पड़ रहा है. इसी तरह से सब्जी मंडी में भी दिन भर आवारा पशु विचरण करते रहते हैं. जिसके कारण सब्जी खरीदने आने वाली महिलाओं व लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. अब तक कई महिलाएं भी आवारा पशुओं के कारण जख्मी हो चुकी हैं. इसके बावजूद इस संबंध में जिम्मेदारों की ओर से कोई उचित कार्रवाई नहीं की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details