राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 28, 2019, 5:05 PM IST

ETV Bharat / state

हरे पेड़ में अचानक लगी भीषण आग...देखें Video

छीपाबड़ौद क्षेत्र के सारथल कस्बे में सोमवार को गणगौर मैदान में दोपहर के समय एक पेड़ में आग लग गई. वहीं, जैसे-जैसे शाम होती गई पेड़ में लगी आग की लपटें तेज होती गईं. हालांकि, पुलिस और स्थिानीय लोगों ने आग को बुझाने की कोशिश की, लेकिन वो सफल नहीं हो सके. जिसके बाद दमकल की टीम को सूचना दी गई. वहीं, मौक पर पहुंची दमकल की टीम ने पेड़ में लगी आग पर काबू पा लिया.

आचानक हरे पेड़ में लगी आग

बारां. जिलेभर में भीषण गर्मी का प्रकोप बदस्तूर जारी है. ऐसे में छीपाबड़ौद क्षेत्र के सारथल कस्बे में सोमवार को दोपहर के वक्त एक पेड़ में अचानक आग लग गई. शाम होते होते पेड़ में आग की लपटे तेज हो गईं. सूचना मिलने पर पुलिस और ग्रामीणों ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन वो असफल रहे, जिसके बाद मौके पर पहुंची दमकल टीम ने आग पर काबू पाया.

आचानक हरे पेड़ में लगी आग

बता दें कि छीपाबड़ौद क्षेत्र के सारथल कस्बे में सोमवार को गणगौर मैदान में दोपहर के समय एक पेड़ में आग लग गई. वहीं, जैसे जैसे शाम होती गई पेड़ में लगी आग की लपटें तेज होती गईं. हालांकि, पुलिस और स्थिानीय लोगों ने आग को बुझाने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हो सके. जिसके बाद दमकल की टीम को सूचना दी गई. वहीं, मौक पर पहुंची दमकल की टीम ने पेड़ में लगी आग पर काबू पा लिया. बताया जा रहा है कि भीषण गर्मी की वजह से पेड़ में आग लग गई. वहीं, आधिकारिक तौर पर अभी पेड़ में आग लगने के कारणों का बता नहीं चल सका है.

बता दें, भीषण गर्मी में लोगों का हाल बेहाल है. आसमान से बरसते आग के गोले लोगों को बाहर निकलना मुश्किल कर दिए हैं. वहीं, जिले में तापमान 44 डिग्री के पार चला गया है. जिसके चलते सड़के और आवागमन भी सूनसान नजर आ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details