राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

छात्र संघ चुनाव 2019: बारां के इस सरकारी कॉलेज में पहली बार हुआ अध्यक्ष पद के लिए चुनाव

बारां जिले के अंता में सरकारी कॉलेज में पहली बार अध्यक्ष पद के लिए चुनाव हुए. चुनाव में 86 प्रतिशत मतदान हुआ. यहां 680 मतदाताओं में से 585 मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग किया. वहीं, धरियावद के राजकीय महाविद्यालय में छात्र संघ चुनाव संपन्न हुए.

By

Published : Aug 27, 2019, 6:42 PM IST

Student union elections concluded, छात्रसंघ चुनाव संपन्न

अंता (बारां). राजकीय महाविद्यालय, अंता में पहली बार अध्यक्ष पद के लिए हुए चुनाव में 86 प्रतिशत मतदान हुआ. यहां 680 मतदाताओं में से 585 मतदाताओं ने मतदान का प्रयोग किया गया. सरकारी कॉलेज में हुए चुनाव के दौरान सुबह से ही छात्रों में गहमागहमी का माहौल देखा गया. जिसे लेकर पुलिस प्रशासन की ओर से कॉलेज में अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात किया गया.

महाविद्यालय में अध्यक्ष पद के लिए एबीवीपी से रवि गहलोत, एनएसयूआई से अशोक बेडवाल, निर्दलीय के रूप में देव सहाय गुर्जर और विष्णु राठौर मैदान में है. साथ ही उपाध्यक्ष के लिए 4 उम्मीदवार, महासचिव के लिए 3 उम्मीदवार और संयुक्त सचिव के लिए 3 उम्मीदवारों ने चुनाव लड़ा है.

महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव संपन्न

ये पढ़ें:छात्र संघ चुनाव 2019: भीलवाड़ा के महाविद्यालयों में समाप्त हुआ मतदान

यहां कॉलेज में पहली बार हुए चुनाव को लेकर छात्रों में खासा उत्साह देखने को मिला. सरकारी कॉलेज में हुए चुनाव के दौरान को लेकर पुलिस प्रशासन को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी.
वहीं, चुनाव के दौरान महाविद्यालय में एसडीओ जनक सिंह ,डीएसपी जिनेन्द्र जैन ,तहसीलदार नव नन्द सिंह सहित थानाधिकारी रूप सिंह चुनाव के दौरान मुस्तेद रहें.

ये पढ़ें:छात्र संघ चुनाव 2019ः जालोर में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ मतदान, बुधवार को मतगणना

धरियावद के राजकीय महाविद्यालय में छात्र संघ चुनाव हुए संपन्न

धरियावद राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव हुए संपन्न हुए. चुनाव में 265 मतदाताओं में से 234 मतदाताओं ने अपने मत का उपयोग किया. चुनाव की मतगणना 28 अगस्त कॉलेज में नियम अनुसार की जाएगी, उसके पश्चात विजयी प्रत्याशियों को शपथ दिलाई जाएगी.

महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव संपन्न

इस दौरान तहसीलदार गोपाल सिंह हाडा, पुलिस उप अधीक्षक सुरेंद्र कुमार कुमावत, सीआई डूंगरसिंह चुंडावत, कार्यवाहक कॉलेज प्राचार्य सतपाल बसेर, मुख्य निर्वाचन अधिकारी रुपा चौधरी सहित स्टॉफ ने सफलतापूर्वक चुनाव संपन्न कराएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details