राजस्थान

rajasthan

बारां : अंता में गुर्जर समाज ने एक घंटे तक किया रोड जाम, दिवाली के बाद उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

By

Published : Nov 11, 2020, 7:11 PM IST

बारां जिले के अंता में आरक्षण आंदोलन को लेकर गुर्जर समाज द्वारा दायीं मुख्य नहर के पास एक घंटे तक रोड को जाम किया गया. साथ ही चेतावनी दी गई कि सरकार द्वारा मांगें नहीं मानने पर दिवाली के बाद उग्र प्रदर्शन किया जाएगा.

Anta Baran News, Road jam, गुर्जर आरक्षण आंदोलन
बारां के अंता में गुर्जर समाज ने किया प्रदर्शन

अंता (बारां).जिले के अंता में गुर्जर समाज द्वारा महापड़ाव को लेकर दोपहर 11 बजे देवनारायण मंदिर पर बैठक का आयोजन किया गया. इसमें वक्ताओं द्वारा सरकार पर तीखी टिप्पणियां की गई. इसके बाद गुर्जर समाज के लोग नारेबाजी करते हुए दायीं मुख्य नहर पर पहुंचे और एक घंटे तक रोड को जाम किया.

बारां के अंता में गुर्जर समाज ने किया प्रदर्शन

पढ़ें:सीकरः BJP ने कांग्रेस पर लगाया सत्ता दुरुपयोग का आरोप..जानें मामला

इस दौरान वक्ताओं द्वारा चेतावनी दी गई कि सरकार द्वारा मांगे नहीं मानी गईं तो दिवाली के बाद उग्र प्रदर्शन किया जाएगा. साथ ही गुर्जर समाज के लोगों द्वारा एसडीओ रजत विजय वर्गीय को ज्ञापन दिया गया. वहीं, गुर्जर समाज के महापड़ाव को लेकर जिले में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.

पढ़ें:अजमेर में यहां लोगों ने देवनानी के खिलाफ किया प्रदर्शन...जानें पूरा मामला

अंताकस्बे से होकर गुजरने वाले वाहनों को डायवर्ड किया गया, जिससे यात्रियों को किसी भी प्रकार की असुविधा ना हो सके. बैठक में गुर्जर आरक्षण आंदोलन के जिलाध्यक्ष राम कल्याण गुर्जर, जिला संयोजक ताराचंद, नगर अध्यक्ष ओम गोचर, सत्यनारायन बाबा, भेरू लाल चोपड़ा, बुद्धाराम गुर्जर और महावीर चोपड़ा सहित कई समाज के लोग मौजूद रहे. रोड जाम के दौरान एसडीओ रजत विजय वर्गीय, डीएसपी जिनेन्द्र जैन, थानाधिकारी उमेश मेनारिया, थानाधिकारी मांगरोल और हेमंत गौतम सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details