राजस्थान

rajasthan

बारां में बेकाबू होकर पलटी बोलेरो, बाल-बाल बचे 3 युवक

By

Published : Apr 4, 2020, 10:27 AM IST

बारां के अंता में तेज रफ्तार बोलेरो बेकाबू होकर पलट गई. हादसा अंता इलाके में बरडिया के पास घटा, गनीमत रही की इस हादसे में किसी की जान नहीं गई, गाड़ी में सवार तीन युवक बाल-बाल बच गए.

बारां न्यूज़, Accident in Baran
बारां के अंता में सड़क हादसा

अंता (बारां).जिले के अंता इलाके में तेजगति से आ रही बोलेरो गाड़ी असंतुलित होकर पलट गई. लेकिन, गनीमत ये रही कि बोलेरो में सवार तीन युवक बाल-बाल बच गए. बताया जा रहा है कि अंता इलाके में बरडिया के पास सड़क पर पलटी कार बिशन खेड़ी की ओर तेजगति से आ रही थी. बोलेरो गाड़ी असंतुलित होकर पलटने के बाद काफी दूर तक घिसटती रही, जिससे गाड़ी में सवार युवकों की सांसे अटकी रहीं.

बारां के अंता में पलटी बोलेरो

इस दौरान इस मार्ग से गुजरने वाले लोगो ने दौड़कर गाड़ी में फंसे युवकों को सुरक्षित बाहर निकाला. वहीं, मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. हादसे के दौरान एक युवक के अंगुलियों में चोटे होने के कारण उसे अस्पताल ले जाया गया.

पढ़ें:सिरोही: अनियंत्रित होकर पलटी स्कॉर्पियो, एक की मौत और दो घायल

बता दें कि इस रोड पर वाहनों की आवाजाही कम होने के कारण दुर्घटना के दौरान सामने से दूसरे वाहन नहीं आ रहे थे. वरना बड़ा हादसा हो सकता था. इस दौरान घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की. वहीं, आस-पास के लोगों ने दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो गाड़ी को काफी मशक्कत के बाद रोड से हटाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details