राजस्थान

rajasthan

बारां: अटरू में प्रभारी सचिव और कलेक्टर ने कोविड-19 के पोस्टर्स का किया विमोचन

By

Published : Jun 22, 2020, 9:23 PM IST

बारां जिले के अटरू उपखंड मुख्यालय पर प्रभारी सचिव राजेश शर्मा और जिला कलेक्टर इंद्र सिंह राव द्वारा कोविड-19 के पोस्टर्स का विमोचन किया, जिससे कोरोना से बचाव को लेकर आमजन जागरूक हो सके. वहीं, अटरू ग्राम पंचायत के पंचायत भवन में सरपंच सुशीला कोली की मौजूदगी में ग्राम पोस्टर का विमोचन किया गया.

कोविड-19 के पोस्टर, Anta Baran News
बारां में कोविड-19 के पोस्टर्स का किया गया विमोचन

बारां.जिले के अटरू उपखंड मुख्यालय पर सोमवार को प्रभारी सचिव राजेश शर्मा और कलेक्टर इंद्र सिंह राव ने कोविड-19 के अलग-अलग पोस्टर्स का विमोचन किया. साथ ही पोस्टर्स के माध्यम से आमजन को कोरोना से बचाव को लेकर जागरूक होने के लिए प्रेरित किया.

उपखंड अधिकारी गौरव मित्तल और विकास अधिकारी शेलेष रंजन ने बताया कि वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर सरकार द्वारा पोस्टर जारी किए गए हैं. इनका विमोचन प्रभारी सचिव राजेश शर्मा और जिला कलेक्टर इंद्र सिंह राव द्वारा किया गया है.

पढ़ें:राजसमंद: पुलिस ने लोगों को किया जागरूक, मास्क नहीं पहने व्यापारियों को लगाई फटकार

अधिकारियों के मुताबिक पोस्टर के माध्यम से आमजन को कोरोना से बचाव को लेकर जागरूक करने का प्रयास किया जा रहा है, जिससे इस वैश्विक महामारी से बचा जा सके. इसी तरह पंचायत समिति में पहुंचकर खुद प्रभारी सचिव और जिला कलेक्टर इंद्र सिंह राव ने दीवार पर पोस्टर चिपकाए. यहां उन्होंने विकास अधिकारी शैलेष रंजन द्वारा बनवाए गए शहीद पार्क को देखकर सराहना की.

पढ़ें:भरतपुर पहुंचे प्रभारी मंत्री अशोक चांदना, कोरोना को लेकर गहलोत सरकार के कामों को गिनाया

वहीं, अटरू ग्राम पंचायत के पंचायत भवन में सरपंच सुशीला कोली की मौजूदगी में ग्राम पोस्टर का विमोचन किया. यहां ग्राम विकास अधिकारी बच्चू सिंह, कांग्रेस नेता जगदीप सिंह, उपसरपंच जितेंद्र सुमन साथ रहे. इसके बाद सभी छबड़ा रवाना हो गए.

अभियान के जरिए कोरोना के प्रति जागरूक करने वाला राजस्थान पहला राज्य

कोरोना संक्रमण के खिलाफ लोगों को जागरूक करने के लिए प्रदेश की गहलोत सरकार ने सोमवार से जागरूकता अभियान का शुभारंभ कर दिया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार सुबह 11 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इस अभियान की वर्चुअल लॉन्चिंग की. इस दौरान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में 11,500 ग्राम पंचायतों के जनप्रतिनिधि भी शामिल रहे. कोरोना वायरस के प्रति अभियान के जरिए लोगों को जागरूक करने वाला राजस्थान पहला राज्य है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details