राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बारांः नाकाबंदी तोड़ कर भाग रहे 2 युवकों को पुलिस ने बनाया मुर्गा, बाइक की जब्त

बारां के अंता के समीप जिले की सीमा पर नाकाबंदी तोड़कर भाग रहे 2 बाइक सवार युवकों को कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस द्वारा पकड़ कर रोड पर मुर्गा बनाया गया. बाद में उनकी बाइक को जब्त कर दोनों युवको को वापिस भेज दिया गया है.

By

Published : Apr 28, 2020, 12:35 PM IST

baran news,  rajasthan news,  anta news,  etvbharat news, अंता में पुलिस की चौकसी,  अंता में बाइक जब्त,  बारां में कोरोना वायरस
पुलिस ने बनाया मुर्गा

अंता (बारां).कोरोना वायरस को लेकर जिले की सीमा पर पुलिस की कड़ी चौकसी के बावजूद बाहर से आने वाले कुछ लोग लापरवाही की हदे पार करने से बाज नही आ रहे है. ऐसे में पुलिस द्वारा भी ऐसे लोगों के साथ सख्ती बरती जा रही है. जिले की सीमा पर मंगलवार को नाकाबंदी तोड़कर बाइक को तेज गति से भगा कर ले जा रहे 2 युवको को पुलिस द्वारा पकड़ कर मुर्गा बनाया गया.

2 युवकों को पुलिस ने बनाया मुर्गा

पुलिस का कहना है कि बाइक सवार दोनों युवक कोटा की तरफ से आ रहे थे जो नाका बंदी को तोड़ कर बाइक को भगा कर ले गए. जिन्हें बाद में एक किलोमीटर पीछा करके पकड़ा गया है और बाइक को जब्त कर दोनों युवको को वापिस भेज दिया गया है.

पढ़ेंःलॉकडाउन में शराब माफिया सक्रिय, जयपुर पुलिस ने जब्त की 20 लीटर हथकढ़ शराब

बता दें कि जिले की सीमा पर रोजाना बड़ी संख्या में दूसरे राज्यो से प्रवासी मजदूर आ रहे है. जिन्हें जिले की सीमा पर ही रोक कर उनकी स्कैनिंग की जाती है बाद में उन्हें प्रशासन द्वारा उपलब्ध कराई गई बसों से अपने गंतव्य स्थानों पर भेजा जा रहा है. ऐसे में जिले की सीमा पर रात दिन पुलिस जाब्ता तैनात रहता है. इसके बाउजूद भी कई लोग इसका उलंघन करने से बाज नही आ रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details