राजस्थान

rajasthan

बारांः लॉकडाउन की पालना को लेकर पुलिस सख्त, कस्बे में बेवजह घूमते वाहनों को किया जब्त

By

Published : Apr 17, 2020, 1:54 PM IST

बारां के अंता में लॉकडाउन का उल्लंघन कर बेवजह वाहनों से घूमने वालों पर पुलिस तेजी से कार्रवाई कर रही है. इस दौरान पुलिस ने 400 से अधिक वाहनों को जब्ती की कार्रवाई की है.

बारां न्यूज़,  अंता न्यूज़,  लॉकडाउन अपडेट,  वाहन जप्त,  Baran News,  Anta news,  Lockdown update,  Vehicle seized
वाहनों को किया जब्त

अंता (बारां).कोरोना के संक्रमण के खात्मे को लेकर चल रहे लॉकडाउन में शहर पुलिस काफी सख्त बनी हुई है. लॉकडाउन का उल्लंघन कर बेवजह वाहनों से बहार घूम रहे लोगों के पुलिस कार्रवाई रही है. बीते कुछ दिनो में पुलिस ने 400 से अधिक वाहनों कि जब्ती की कार्रवाई की है. इसी के साथ पुलिस प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए कस्बे में पैदल मार्च भी किया.

वाहनों को किया जब्त

ये पढ़ें-अंता में समर्थन मूल्य पर खरीद का टोकन पाने के लिए किसानों की लगी लंबी कतार

बता दें कि केन्द्र सरकार ने देश में कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए 3 मार्च तक लॉकडाउन बड़ा दिया है. लेकिन इसके बाद भी लोग अपने घरों से निकल रहे हैं, गली मोहल्लों में लोगो का जमघट लगा रहे है. जिससे कोरोना के संक्रमण के फैलने का खतरा बढ़ता जा रहा है. यही वजह है कि पुलिस ने सख्त कदम उठाए है.जिसके तहत पुलिस उप अधीक्षक जिनेन्द्र कुमार जैन और थानाधिकारी रुप सिंह ने मय पुलिस जाब्ता कस्बे में पैदल मार्च किया. इसी के साथ आमजनों को कोरोना से बचाव को लेकर सोशल डिस्टेंस की पालना करने और घरों में ही रहने की हिदायत भी दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details