राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बारां: नव निर्वाचित सरपंच ने की पंचायत को एंबुलेंस देने की घोषणा

बारां की ठिकरिया ग्राम पंचायत के नवनिर्वाचित सरपंच ने पदभार ग्रहण करने के बाद पंचायत को निशुल्क एंबुलेंस देने की घोषणा की है. सरपंच राजसिंह चौधरी ने बच्चों को शिक्षा और जॉब कार्ड के 100 दिन पूर्ण करने जैसे कामों को भी पूरा करने की बात कही.

By

Published : Oct 4, 2020, 6:58 PM IST

baran news,  rajasthan news
नव निर्वाचित सरपंच ने पंचायत को एम्बुलेंस देने की घोषणा की

अंता (बारां).जिले की ठिकरिया ग्राम पंचायत के नव निर्वाचित सरपंच ने पदभार ग्रहण करने के बाद पंचायत को एंबुलेंस देने की घोषणा की है. सरपंच राजसिंह चौधरी ने रविवार को पदभार ग्रहण किया और क्षेत्र के लिए अपनी प्राथमिकताएं गिनाई. चौधरी ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता गांव वालों को पानी उपलब्ध कराना है. इसके साथ ही बच्चों की शिक्षा, जॉब कार्ड के 100 दिन पूर्ण करना सहित दूसरे कामों को भी पूरा किया जाएगा. सरपंच ने कहा कि उन्होंने चुनाव से पहले जो वादे किए थे, उन पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे.

पढ़ें:हाथरस मामले पर सीएम गहलोत का Tweet, लिखा- रात में कर दिया अंतिम संस्कार...फिर किस हिंदू संस्कृति की बात करती है BJP?

दौसा में 6 बूथों पर दोबारा मतदान शुरू

दौसा ग्राम पंचायत चुनाव के लिए पुनर्मतदान किया जा रहा है. प्रथम चरण में जिन ग्राम पंचायतों और वार्ड पंचों में रिपोल की घोषणा हुई थी, रविवार को उन्हीं 6 मतदान केंद्रों पर सुबह साढ़े सात बजे से मतदान प्रक्रिया शुरू हो गई है. तलाव गांव ग्राम पंचायत के ही 2 वार्ड पंच और सायपुर पाखर ग्राम पंचायत के 2 वार्ड पंच, श्यामपुरा और झांपदा ग्राम पंचायत के 1-1 वार्ड पंच के लिए भी पुनर्मतदान किया जा रहा है.

बता दें कि प्रथम चरण के दौरान तलाव गांव मतदान केंद्र पर मतदान दल ने विलोपित वोट मतदाताओं से डलवा दिए थे. जिसके चलते यहां पर रिपोल करवाया जा रहा है. वहीं सायपुर पाखर, झांपदा और श्यामपुरा में दूसरी जगह के बैलेट से वार्ड पंचों के चुनाव करवा दिया थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details