राजस्थान

rajasthan

नगर पालिका चुनावः बारां में नामांकन के अंतिम दिन 192 प्रत्याशियों ने भरा पर्चा

By

Published : Nov 28, 2020, 9:45 AM IST

बारां जिले के अन्ता में नगर पालिका के 11 दिसम्बर को होने वाले चुनाव को लेकर नाम वापसी के बाद 3 दिसम्बर को उम्मीदवारों की तश्वीर साफ होगी. शुक्रवार को यहां नामांकन के अंतिम दिन तक 35 वार्डों के लिए 192 नामांकन दाखिल किए गए.

बारां नगर पालिका चुनाव, Baran Municipality elections
बारां में नगर पालिका चुनाव

अंता (बारां).नगर पालिका चुनाव के नामांकन को लेकर शुक्रवार को अंतिम दिन एसडीओ कार्यालय में काफी चहल पहल रही. दिन भर नामांकन स्थल पर भीड़ जुटी रही. हालांकि, कोरोना गाइड लाइन की पालना को लेकर प्रशासन मुस्तेद नजर आया. इसके लिये पर्याप्त मात्रा में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया. नामांकन के दौरान सिर्फ एक समर्थक को ही प्रवेश दिया गया.

बारां में नगर पालिका चुनाव के लिए उम्मीदवारों ने भरा नामांकन

उपखण्ड अधिकारी रजत विजयवर्गीय ने बताया की नामांकन भरने का सिलसिला 23 नवम्बर से शुरू हुआ था. ऐसे में अंतिम दिन शुक्रवार तक कुल 192 नामांकन दाखिल किये गए. 3 दिसंबर को नाम वापिस लेने के बाद चुनाव चिन्ह आवंटित किये जायेंगे. वहीं, 11 दिसंबर को चुनाव सम्पन्न करवाये जाएंगे. इसके लिए पूरी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा चुका है.

यह भी पढ़ेंःपूनिया का गहलोत पर जुबानी हमला, कहा- हर मोर्चे पर विफल सरकार अपने बोझ और कर्मों से गिरेगी

दूसरी ओर नामांकन के दौरान अंतिम समय में भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची जारी किए जाने के बाद पार्टी से टिकट मिलने की उम्मीद में आस लगाए बैठे उम्मीदवारों के चेहरों पर मायूसी नजर आयी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details