राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बारां के तामखेड़ा गांव के विकास की खुली पोल...कीचड़ से भरी है सड़कें...जनता परेशान

बारां के तामखेड़ा गांव में सरकार के विकास के वादों की पोल खुलती नजर आ रही है.क्षेत्र से दो मंत्री होने के बावजूद गांव के सड़कों की स्थिति पहले जैसी ही है.

By

Published : Aug 5, 2019, 12:38 PM IST

तामखेड़ा गांव का विकास

बारांं. जिले के अंता विधानसभा क्षेत्र के तामखेड़ा गांव में सरकार के विकास के वादों की पोल खुलती नजर आ रही है.इस गांव में पिछले कई वर्षों से सड़क निर्माण कार्य नहीं होने से गांव का मुख्य रास्ता कीचड़ से भरा हुआ है.रास्ते में कीचड़ होने से लोगों का आवागमन बाधित है.स्कूल जाने के लिए बच्चे इसी मार्ग से होकर गुजरते हैं.ऐसे में उन्हें इसी कीचड़ से होकर जाना पड़ता है.

बारां के तामखेड़ा गांव के विकास की खुली पोल
ग्रामीण निवासी बताते हैं कि इस समस्या को लेकर कई बार मंत्रियों और अधिकारियों को अवगत कराया जा चुका है पर आज तक कोई समाधान नहीं हो पाया है.गांव के लोगों का यह भी कहना है कि अंता एनटीपीसी ने इस गांव को गोद ले रखा है पर उनके द्वारा भी इस समस्या की ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया.

पढ़ें.राजस्थान की मोनिका ने रचा इतिहास...किलिमंजारो पर्वत को 22 घंटों में किया फतह

तामखेड़ा के इस मार्ग की दुर्दशा सुधारने को लेकर ग्रामीणों ने कई बार प्रयास किए पर हाथ लगा तो आश्वासन. इस समस्या के निदान को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों और मंत्रियों को भी अवगत कराया जा चुका है पर समस्या का समाधान नहीं हो पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details