राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बारां में हैवानियत : पहले पति का हाथ-पैर बांधा, फिर पत्नी के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

राजस्थान में सरकार और प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद महिलाओं के खिलाफ अत्याचार रुकने का नाम नहीं ले रहा है. महिलाओं पर लगातार दरिंदगी की खबरें सामने आ रही हैं. बारां से भी एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जहां हैवानों ने पति को बंधक बनाकर महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है.

By

Published : Mar 15, 2021, 10:37 AM IST

Updated : Mar 15, 2021, 12:47 PM IST

molestation with woman in baran of rajasthan
राजस्थान में हैवानियत

बारां. राजस्थान के बारां में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता और उसका पति रविवार देर शाम झालावाड़ जिले के कामखेड़ा धाम से दर्शन कर लौट रहे थे. उसी दौरान नेशनल हाईवे-90 पर 2 बाइक पर सवार 4-5 लोग आए, जिन्होंने पहले पीड़िता के पति को चलती गाड़ी पर कपड़े खींचकर नीचे गिराया. बाद में महिला को पकड़ कर एक तरफ ले गए, जहां महिला के पति को बंधक बनाया और महिला की साड़ी से उसके पति के हाथ-पैर बांध दिए.

बारां में सामूहिक दुष्कर्म का मामला...

पीड़िता के पति की साफि से उसका मुंह बंद किया, बाद में पीड़िता के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. इस घटना का पता उस समय लगा जब पुलिस घटना स्थल के रास्ते से गुजर रही थी. उसी दौरान दंपती के बच्चों ने पुलिस की गाड़ी को हाथ देकर रुकवाया. इस मामले में एसपी विनीत ने बताया कि मौके पर पुलिस के पहुंचने पर पीड़िता के पति के हाथ-पैर बंधे थे और पीड़िता बेसुध अवस्था में थी.

पढ़ें :हेरोइन तस्कर को पकड़ने गई राजस्थान की SOG टीम पर पंजाब में हमला

एसपी ने यह भी बताया कि पीड़िता के अनुसार उसके पूर्व पति के छोटे भाई और उसके साथ 4-5 अन्य लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. घटना के बाद एसपी विनीत बंसल, एएसपी विजय स्वर्णकार ने मौके का मुआयना किया. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

Last Updated : Mar 15, 2021, 12:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details