राजस्थान

rajasthan

MP विधायक की बेटी ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 20, 2020, 11:00 AM IST

Updated : Mar 20, 2020, 2:40 PM IST

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के पोहरी विधानसभा से विधायक सुरेश राठखेड़ा की बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुरेश राठखेड़ा ने हाल ही में ज्योतिरादित्य के समर्थन में इस्तीफा दिया था.

विधायक सुरेश राठखेड़ा की बेटी ने की आत्महत्या, MLA Suresh Rathkheda daughter commits suicide
विधायक सुरेश राठखेड़ा की बेटी ने की आत्महत्या

शाहबाद (बारां).जिले के शाहबाद पंचायत समिति क्षेत्र के केलवाड़ा पुलिस थाना अंतर्गत केलवाड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात डॉक्टर जय सिंह मेहता की पत्नी 24 वर्षीय ज्योति ने गुरुवार रात में अपने ससुराल में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली.

विधायक सुरेश राठखेड़ा की बेटी ने की आत्महत्या

मृतिका ज्योति मध्यप्रदेश के पोहरी से विधायक सुरेश राठखेड़ा की बेटी है. सुरेश राठखेड़ा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में हाल ही अपना इस्तीफा दिया है. फिलहाल, विधायक सुरेश बेंगलुरु में है. डॉक्टर और उसके परिवार की ओर से घटना की सूचना मृतका के परिजनों और पुलिस को दी गई.

पढ़ें-राजस्थान बार काउंसिल का पैरवी नहीं करने का फैसला, सीजे बोले- बंद नहीं कर सकते अदालतें

शुक्रवार को घटना की सूचना मिलते ही केलवाड़ा थानाधिकारी नंद सिंह राजावत जाप्ते के मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया. वहीं, इस घटना की सूचना पर केलवाड़ा चिकित्सालय में शाहबाद पुलिस उपाधीक्षक कजोड़मल, एसडीएम दीनानाथ बब्बल, तहसीलदार हरिप्रकाश गुप्ता भारी पुलिस जाप्ते के साथ मौजूद रहे.

मृतका के भाई जितेंद्र धाकड़ ने रिपोर्ट पेश कर निष्पक्ष जांच की मांग की और शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवाया जाएगा. इस दौरान अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई है. आत्महत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. हालांकि पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Mar 20, 2020, 2:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details