राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मदन दिलावर ने खान मंत्री प्रमोद जैन भाया पर लगाए संगीन आरोप..कहा- भ्रष्टाचार का पैसा पहुंच रहा मुख्यमंत्री तक

भाजपा के प्रदेश महामंत्री और पूर्व मंत्री मदन दिलावर ने बारां में एक प्रेसवार्ता कर राजस्थान की गहलोत सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने खानमंत्री प्रमौद जैन भाया की ओर इशारा करते हुए कहा कि यहां मंत्री रेत में मजे ले रहे हैं, विधायक कोष का पैसा देने में कमीशन खा रहे हैं.

By

Published : Sep 27, 2021, 7:03 PM IST

Updated : Sep 27, 2021, 7:33 PM IST

मदन दिलावर प्रमोद जैन भाया आरोप
मदन दिलावर प्रमोद जैन भाया आरोप

बारां. भाजपा के प्रदेश महामंत्री और पूर्व मंत्री मदन दिलावर ने बारां में प्रेसवार्ता कर कांग्रेस सरकार और खान मंत्री प्रमोद जैन भाया पर गंभीर आरोप लगा दिये, उन्होंने यहां तक कह दिया कि विधायक कोष का पैसा देने तक में कमीशन खाया जा रहा है और भ्रष्टाचार का पैसा मुख्यमंत्री तक पहुंचाया जा रहा है.

दिलावर ने राजस्थान की गहलोत सरकार पर निशाना साधा. खान मंत्री प्रमोद जैन भाया की ओर इशारा करते हुए दिलावर ने कहा कि यहां मंत्री रेत में मजे ले रहे हैं, विधायक कोष का पैसा देने मे कमीशन खा रहे हैं. भ्रष्टाचार का सारा पैसा मुख्यमंत्री अशौक गहलोत तक पहुंच रहा है. यह बात कहां और किसको कहें.

पूर्व मंत्री मदन दिलावर की प्रेसवार्ता

संगठन को मजबूत करने को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलने बारां पहुंचे दिलावर यहां पत्रकारों से रूबरू हुए थे. इस दौरान भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य आनन्द गर्ग, पूर्व जिला महामंत्री संजीव भारद्वाज, संजय झाम्ब, नगर अध्यक्ष महावीर नामा, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष रोहित नागर, ताराचन्द गूर्जर समेत भाजपा के कई युवा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

पढ़ें- 100 से ज्यादा विधायक गहलोत के साथ, पंजाब में मेरा कोई रोल नहीं : हरीश चौधरी

इस दौरान मदन दिलावर ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार, मंत्री और विधायक अपने-अपने क्षेत्र से वसूली कर मुख्यमंत्री को दे रहे हैं. उन्होंने खान मंत्री प्रमोद जैन भाया पर निशाना साधते हुए कहा कि खान मंत्री के रहते बारां में रेत का एक दाना भी नहीं उठ सकता, लेकिन यहां धड़ल्ले से बजरी खनन हो रहा है. उन्होंने मुख्यमंत्री से इस पर जवाब मांगा.

Last Updated : Sep 27, 2021, 7:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details