राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीसवाली क्षेत्र में पीने के पानी में निकल रहे हैं कीड़े

जिले के सीसवाली थाना क्षेत्र में पीने के पानी में नलों से पानी के साथ साथ कीड़े निकल रहे हैं. शुक्रवार को पानी के साथ नल में से निकले कीड़ों को देख महिलाएं सकते में आ गई. इस बात की जानकारी महिलाओं ने अपने घर के अन्य सदस्यों को दी. जिसके बाद इस मामले की शिकायत जलदाय विभाग के कर्मचारियों को दी गई है.

By

Published : May 10, 2019, 10:20 PM IST

पीने के पानी में निकले किड़े

बारा.सीसवाली कस्बे के कुम्हार मोहल्ले में सुबह के समय आने वाले पानी में कीड़े निकलने से हड़कंप मच गया. महिलाएं घर का आधा पानी भर चुकी थी उसके बाद अचानक जब कीड़ों पर नजर पड़ी तो महिलाएं सकते में आ गई. जलदाय विभाग के उपभोक्ता लालचंद वर्मा ने बताया कि सुबह के समय उनकी पत्नी नल से पानी भर रही थी उसी दौरान कीड़ा निकलने के बाद उनकी पत्नी ने उनसे कहा जिस पर उन्होंने कीड़ों को एक बर्तन में पानी के साथ इकट्ठा कर लिया और जलदाय विभाग में इसकी शिकायत की.

सीसवाली क्षेत्र में पीने के पानी में निकल रहे हैं कीड़े

मौके पर पहुंचे जलदाय विभाग के कर्मचारियों को उपभोक्ताओं ने कीड़ा युक्त पानी बोतल में भरकर सौंपी. पानी में कीड़े निकलने के सवाल पर जलदाय विभाग के सहायक कर्मचारी राधेश्याम गोचर ने बताया कि कुम्हार मोहल्ले में आगे की ओर जलदाय विभाग की लाइन टूटी हुई है जिसके कारण पानी में कीड़े निकलने की शिकायत प्राप्त हो रही है. गोचर ने बताया कि इस मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को सौंपी गई है. शीघ्र ही टूटी लाइन को सुधारने का काम किया जाएगा.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details