राजस्थान

rajasthan

सड़क हादसे में सरकारी कर्मचारी की मौत, 2 घायल

By

Published : May 23, 2021, 11:09 AM IST

बारां के अंता में रोझड़े से एक बाइक टकरा गई. इस हादसे में सरकारी कर्मचारी की मौत हो गई. वहीं दोनों बच्चे गम्भीर रूप से घायल हो गए.

अंता में सड़क हादसा, Road accident in anta
अंता में सड़क हादसा

अंता (बारां).क्षेत्र के सीसवाली रोड पर रोझड़े से टकरा जाने से बाइक सवार 35 वर्षीय सरकारी कर्मचारी की मौत हो गई. वहीं दोनों बच्चे गम्भीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें बारां अस्पताल रेफर किया गया है.

अंता में सड़क हादसा

जानकारी के अनुसार मृतक ससुराल से अपने 2 बच्चों को लेकर वापस अपने गांव जा रहा था. जिसके बाद बाइक सवार रात के अंधियारे में रोझड़े से टकरा गया. जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई, वहीं उसके दोनों बच्चे गम्भीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अंता अस्पताल लाया गया. जहां से दोनों की गम्भीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों की ओर से बारां अस्पताल के लिए रेफर किया गया है.

पढ़ें-दहेज प्रताड़ना के मामले में 13 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए हेड कांस्टेबल गिरफ्तार

पुलिस सहायक उप निरीक्षक राजेन्द्र सिंह ने बताया कि राकेश केवट सीसवाली से अपने बच्चों को लेने अपने ससुराल पाटुंडा आया था. जहां से दोनों बच्चों को लेकर वापस सीसवाली जा रहा था, तभी रास्ते में रोझड़े से टकरा जाने से उसकी मौत हो गई. वहीं उसके दोनों बच्चे गम्भीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अंता अस्पताल से बारां रेफर किया गया है. वही पोस्टमार्टम को लेकर शव को मोर्चरी में रखवाया गया है, जिसका पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. मृतक सरकारी स्कूल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी बताया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details