राजस्थान

rajasthan

बारां: छबड़ा में भारी मात्रा में नशीले मादक पदार्थ जब्त

By

Published : Jun 5, 2020, 10:55 PM IST

बारां में अवैध नशीले पदार्थों के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत छबड़ा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में नशीले पदार्थों को जब्त किया है. हालांकि पुलिस कार्रवाई के दौरान आरोपी युवक, अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गया.

नशीला पदार्थ जब्त  सीआई रामानन्द यादव  मादक पदार्थ  baran news  news of chhabra  Illegal drugs  drug seizure  CI ramanand yadav
भारी मात्रा में मादक पदार्थ जब्त

छबड़ा (बारां).जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा अवैध नशीले मादक पदार्थों के खिलाफ चलाए गए धरपकड़ अभियान के तहत गुरुवार रात छबड़ा पुलिस ने खेरखेड़ा नाथूराम गांव में कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में अवैध नशीले मादक पदार्थ जब्त किया है. वहीं कार्रवाई के दौरान आरोपी, अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया.

भारी मात्रा में मादक पदार्थ जब्त

छबड़ा सीआई रामानन्द यादव ने बताया कि नाथूराम खेरखेड़ा गांव में स्मैक जैसे मादक पदार्थ खरीद-फरोख्त होने की सूचना पर महेंद्र नामक व्यक्ति के मकान के पास बाड़े के नीचे अंदर तल घर में दबिश दी गई. वहां छिपाकर रखा हुआ दो क्विंटल साढ़े 57 किलो अवैध डोडा-चूरा और साढ़े 4 सौ ग्राम अवैध अफीम व तकरीबन 15 किलोग्राम गीला गांजा व डोडा-चूरा पीसने की मशीन को मौके से जब्त किया गया. कार्रवाई के दौरान बाड़े और मकान में किसी के नहीं होने से किसी भी व्यक्ति की गिरफ्तारी ना हो सकी. साथ ही बताया जा रहा है कि गांव में पुलिस के घुसने की मिली सूचना पर ही आरोपी कार्रवाई से पहले ही फरार हो गए थे.

यह भी पढ़ेंःबारां में अजब नजारा, दुल्हनिया को लेने पहुंचे 'बुलेट राजा'

पुलिस ने फिलहाल महेंद्र उर्फ बबलू और भरत नामक व्यक्ति के खिलाफ NDPS एक्ट में मामला दर्जकर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं इतनी मात्रा में अवैध नशीले पदार्थों की जब्ती के बाद से ही अवैध कारोबार में लिप्त लोगों में हड़कंप मच गया था. पुलिस ने बताया कि नामजद आरोपी महेंद्र के खिलाफ पहले भी दो एनडीपीएस का एक अन्य मामला दर्ज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details