राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बारां: सड़क निर्माण को लेकर SDO कार्यालय में ग्रामीणों का प्रदर्शन

बारां जिले के अंता में सड़क निर्माण को लेकर ग्रामीणों ने SDO कार्यालय में प्रदर्शन किया. इस दौरान ग्रामीणों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनकी मांगे जल्द नहीं मानी गई तो वो उग्र आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे

By

Published : Nov 4, 2019, 6:56 PM IST

Demonstration of villagers, सड़क निर्माण को लेकर प्रदर्शन

अंता (बारां).प्रदर्शन करने पहुंचे लोगों ने सड़क निर्माण नहीं होने से होने वाली परेशानियों से अवगत कराया. ग्रामाणों के मुताबिक एक दशक पहले लायथा से दुगारी मार्ग पर अकाल राहत कार्य तथा मनरेगा के कार्य के दौरान कच्ची सड़क का निर्माण कराया गया था. इस सड़क मार्ग के निर्माण कार्य में आसपास के खेतों में गड्ढें बनाकर उनकी मिट्टी को मार्ग पर डाला गया था. परन्तु बाद में कुछ किसानों द्वारा गड्ढें भर देने से बारिश के दौरान खेतों में पानी भरने की समस्या बन गई है.

SDO कार्यालय में ग्रामीणों का प्रदर्शन.

ग्रामीणों ने कहा की पानी के भराव के कारण हर वर्ष किसानों की फसले चौपट हो रही है. वहीं दूसरी ओर कच्चे मार्ग में बारिश के दिनों में कीचड़ हो जाने के कारण इस मार्ग से गुजरने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. किसानों का कहना है इस मांग को लेकर पूर्व में भी एसडीओ सहित खनन मंत्री प्रमोद जैन भाया को भी अवगत कराया जा चुका है लेकिन अभी तक इस समस्या का निदान नहीं हो पाया है.

प्रदर्शन करने पहुंचे किसानों ने चेतावनी दी है कि अगर जल्द उनकी इस समस्या का समाधान नहीं किया गया तो वो उग्र आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details