राजस्थान

rajasthan

अंडर पास रोड पर बने गहरे-चौड़े गड्ढों से हादसे की आशंका, विभाग नहीं दे रहा ध्यान

By

Published : Oct 19, 2019, 11:44 AM IST

बारां जिले के अंता में सांगोद मार्ग पर नेशनल हाइवे के नीचे बने अंडर पास रोड की हालत दयनीय बनी हुई है. अंडर पास रोड पर लम्बे और चौड़े गड्ढे बने होने से वाहन चालकों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. यहां हर पल दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है.

Anta News Damaged road , सड़कों पर गहरे चौड़े गड्डे, बारां अंता न्यूज

अंता (बारां). जिले के अंता इलाके के नेशनल हाइवे के नीचे बने अंडर पास रोड के दोनों सिरों पर चढ़ाई होने और चौड़े गड्डों के चलते वाहन चालकों के सामने हर पल खतरा मंडराता रहता है. इसके बाउजूद अधिकारी बेखबर बने हुए है.

सड़क पर बने गहरे-चौड़े गड्ढों से हादसे की आशंका

कस्बे से जुड़े सांगोद मार्ग पर कई गांवों सहित खानपुर तक के वाहन चालकों की बड़ी संख्या में आवाजाही होती है. ऐसे में इस मार्ग पर रात-दिन वाहन दौड़ते नजर आते है. दिलचस्प बात यह है कि इस अंडर पास रोड से निकलने के बाद जैसे ही वाहन सांगोद मार्ग पर पहुंचते है, तो पास ही दायीं ओर मुख्य नहर के नाले की पुलिया क्षतिग्रस्त पड़ी हुई है. जिसे टूटे हुए लगभग एक माह हो चुका है. ऐसे में इस मार्ग पर वाहन चालकों की जरा सी भी असावधानी दुर्घटना का कारण बन सकती है.

पढ़ें:'हाइब्रिड मेयर' चुनने को लेकर यूडीएच मंत्री ने दिया 'संभावनाओं' का तर्क, विपक्ष ने कहा - काठ की हांडी एक बार ही चढ़ती है

यह मार्ग सोरसन ब्राह्मणी माता जी मंदिर से भी जुड़ा होने के कारण प्रशासनिक अधिकारियों की भी इस मार्ग से आवाजाही होती रहती है. इसके बावजुद इस समस्या को नजर अंदाज किया जा रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि किसी बड़ी दुर्घटना के बाद ही प्रशासन हरकत में आएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details