राजस्थान

rajasthan

बारांः मछली पकड़ने गए युवक का 3 दिन बाद 8 किलोमीटर दूर मिला शव

By

Published : Oct 12, 2019, 8:55 PM IST

जिले के हरनावदाशाहजी क्षेत्र में बहने वाली परवन नदी पर मछली का शिकार करने गए युवक का शव तीसरे दिन शनिवार को करीब आठ किलोमीटर दूर मिला है. थानाधिकारी ने बताया कि युवक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है. साथ ही मृतक के भाई की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

युवक का 3 दिन बाद मिला शव, Dead body found after 3 days of youth

अंता (बारां ). जिले के हरनावदाशाहजी क्षेत्र में बहने वाली परवन नदी पर मछली का शिकार करने गए युवक का शव तीसरे दिन शनिवार को करीब आठ किलोमीटर दूर मिला. सारथल थानाधिकारी परमानंद मीणा ने बताया कि क्षेत्र के पटपडी गांव निवासी 28 वर्षीय हरिबल्लभ बैरवा गुरुवार को परवन नदी पर मछलिया पकड़ने गया था. शाम को उसका साला उसे बुलाने भी गया लेकिन तब भी वो नदी के उस पार बैठा हुआ था.

मछली पकड़ने गए युवक का 3 दिन बाद मिला शव

रात को करीब आठ बजे तक जब वो घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे वापस जाकर देखा तो हरिबल्लभ वहां नहीं था. थानााधिकारी ने बताया कि मछली पकड़ने के लिए उसने जाल भी फेंक रखा था और खुद शराब के नशे में था. वहीं, परिजनों ने रात भर नदी के पास उसकी तलाश की लेकिन हरिबल्लभ का कुछ पता नहीं चला.

पढ़ें- अभिनेत्री पायल रोहतगी के खिलाफ मामला दर्ज...नेहरू परिवार पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप

जिसके बाद परिजनों ने शुक्रवार को सारथल थाने पहुंचकर घटना की सूचना दी. पुलिस ने एनडीआरएफ की टीम बुलवाकर पूरे दिन नदी में युवक की तलाश की. लेकिन उसका कोई पता नहीं लग पाया. वहीं, शनिवार को भी युवक की तलाश के लिए अभियान चलाया गया. इस दौरान पुलिस को बिलेंडी के समीप क्षत विक्षत अवस्था में शव पड़ा होने की सूचना मिली.

जिसके बाद पुलिस ने शव की शिनाख्त कर पोस्टमार्टम करवाया और परिजनों को सौंप दिया. थानाधिकारी ने बताया कि युवक का शव घटना स्थल से करीब आठ किलामीटर दूर मिला है. उन्होंने बताया कि परवन नदी में इन दिनों पानी का तेज बहाव हो रहा है. ऐसे में मृतक पानी के बहाव में बह गया. जबकि, दुर्घटना कैसे हुई इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. फिलहाल, पुलिस ने मृतक के भाई महेंद्र की रिपोर्ट पर मृग दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details