राजस्थान

rajasthan

शिक्षिका के पास अश्लील मैसेज भेजने के आरोप में प्रधानाचार्य के खिलाफ मामला दर्ज

By

Published : May 17, 2020, 9:05 AM IST

बारां के रायथल में सीनियर स्कूल के प्रधानाचार्य द्वारा एक शिक्षिका को अश्लील मैसेज भेजने की घिनौनी हरकत का मामला सामने आया है. शिक्षिका द्वारा इस मामले को लेकर थाने में मामला दर्ज कराया गया है.

baran news  anta news  indecency with teacher  porn message  action against the principal  senior School in raithal
प्रधानाचार्य के खिलाफ मामला दर्ज

अंता (बारां).अंता के रायथल में कार्यरत प्रधानाचार्य अपने पीईईओ क्षेत्र में कार्यरत शिक्षिका को कई दिनों से फोन पर अभद्रता करते हुए धमकियां दे रहा था. इससे परेशान होकर शिक्षिका ने 10 मई को सीसवाली थाने में मामला दर्ज करवाया था.

प्रधानाचार्य के खिलाफ मामला दर्ज

शिक्षिका ने प्रधानाचार्य पर कई दिनों से परेशान करने तथा मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजने व अभद्रता करने के आरोप लगाए हैं. दूसरी ओर शिक्षा विभाग द्वारा इस मामले को लेकर जांच समिति गठित की गई थी, जिसके रायथल पहुंचने पर ग्रामीणों द्वारा प्रधानाचार्य के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. बाद में प्रधानाचार्य के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को लेकर जिला शिक्षा अधिकारी के नाम ज्ञापन दिया गया.

यह भी पढ़ेंःजिम्मेदार कौन? कोटा के MBS अस्पताल में स्ट्रेचर पर तड़पती मां ने बेटों के सामने तोड़ा दम

शिक्षिका का कहना है कि प्रधानाचार्य विजय सिंह मीणा मुझे अश्लील मैसेज करते थे. वहीं प्रेम-प्रंसग के लिए दबाव बनाते थे तथा विरोध करने पर मेरा सर्विस रेकार्ड खराब करने की धमकी दे रहे थे. इसके चलते मेरे परिवार में भी तनाव की स्थिति उतपन्न हो गई है.

शिक्षिका का यह भी कहना है कि प्रधानाचार्य विजय सिंह मीणा के खिलाफ पुलिस थाना सीसवाली में 10 मई को शिकायक दर्ज कराई है. लेकिन अभी तक उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है. ऐसे में वह बेहद परेशान है तथा मानसिक पीड़ा के दौर से गुजर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details