राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बीजेपी का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर...मुख्य अतिथि ने कहा- अनुशासन और समर्पण से स्थापित हुई बीजेपी

छबड़ा में बीजेपी के तरफ से दो दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ किया गया. इस मौके पर मुख्य अतिथि ने भाजपा के इतिहास पर प्रकाश डाला. बता दें, प्रशिक्षण शिविर पांच सत्रों में आयोजित किया जाएगा.

By

Published : Feb 22, 2021, 7:50 PM IST

Chhabra Hindi news,  BJP's two-day training camp
बीजेपी की दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर

छबड़ा (बारां).बीजेपी की ओर से प्रदेश भर में मंडल कार्यकर्ता का प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है. इसी के तहत सोमवार कोछबड़ा कस्बे के फूल मालियान धर्मशाला में दो दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ किया गया. शिविर के पहले सत्र में मुख्य अतिथि पूर्व जिला प्रमुख भरत बाटला ने भारत माता की प्रतिमा पर दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की.

पढ़ें-बारां: छबड़ा में रात्रि चौपाल में पहुंचे जिला कलेक्टर, जनसुनवाई कर दिए अधिकारियों को दिए निर्देश

इस अवसर पर बाटला ने भाजपा के इतिहास पर प्रकाश डालते हुए बताया कि वर्ष 1952 से लेकर 1980 तक जनसंघ के नाम से पार्टी को जाना जाता था. 6 अप्रैल 1980 से अब तक के सफर में कार्यकर्ताओं के लिए बहुत ही संघर्षपूर्ण रहा है. अनुशासन और समर्पण से बीजेपी पूरे विश्व में एक वटवृक्ष के रूप में स्थापित हुई है. बता दें, प्रशिक्षण शिविर पांच सत्र में आयोजित किया जाएगा. शिविर में पूर्व विधायक कंवरलाल मीणा सहित बहार से आये वक्ताओं ने भी अपना सम्बोधन दिया. इस दौरान कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखा गया.

12 ग्राम अवैध स्मैक के साथ दो युवक गिरफ्तार

क्षेत्र में पुलिस ने चावलखेड़ी छीपाबड़ौद मार्ग पर सामने से दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके कब्जे से 12 ग्राम अवैध स्मैक जब्त की. फिलहाल पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details