राजस्थान

rajasthan

बारां: अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक अन्य घायल

By

Published : Aug 12, 2020, 9:49 PM IST

बारां के सीसवाली थानांतर्गत पाटूनंदा में बुधवार को अज्ञात वाहन और बाइक की आमने-सामने से टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

बारां समाचार, baran news
अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

अंता (बारां).प्रदेश में इन दिनों वाहन दुर्घटना के कई केस देखने को मिल रहे है. इसी क्रम में बुधवार को जिले के सीसवाली थानांतर्गत पाटूनंदा में अज्ञात वाहन और बाइक की आमने-सामने से टक्कर हो गई. इस सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

इस सड़क हादसे के बाद गंभीर घायल व्यक्ति को एंबुलेंस 108 की मदद से अंता सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां उसका इलाज जारी है. वहीं, मृतक के शव को सीसवाली सीएचसी के मोर्चरी में रखवाया गया है. फिलहाल, मृतक के परिजनों के सूचित कर दिया गया है. उनके आने के बाद पोस्टमार्टम की करवाई की जाएगी.

पढ़ें-राजसमंद में गेंहू से भरा ट्रेलर पलटा, हादसे में 2 की मौत

सीसवाली थानाधिकारी रामहेतार पार्थ ने बताया कि सीसवाली थाना क्षेत्र के पाटूनंदा के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार 40 वर्षीय धनराज बैरवा पुत्र रामगोपाल निवासी काला तलाव, बोरखेड़ा, कोटा की घटनास्थल पर ही मोत हो गई. वहीं, दूसरा व्यक्ति बंशीलाल पुत्र छोटूलाल गम्भीर घायल हो गया, जिसको 108 की मदद से अंता सीएचसी भेजा गया.

वहीं, मृतक के शव को निजी साधन द्वारा लाकर सीसवाली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी मे रखवाया गया, जिसका पोस्टमार्टम गुरुवार की सुबह करवाया जाएगा. बताया जा रहा है कि मृतक एवं घायल दोनों व्यक्ति बोरखेड़ा, कोटा से अपने ससुराल सीसवाली कालूपुरा की ओर जा रहे थे. पुलिस मामले में जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details