राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 1, 2019, 10:36 AM IST

ETV Bharat / state

अंता: एक साल से सड़क निर्माण कार्य ठप्प... आवाजाही में ग्रामीणों को हो रही परेशानी

बारां के पलसावा डाबरी रोड का कार्य गतवर्ष 2 करोड़ 40 लाख की लागत से स्वीकृत हो चुका था. लेकिन एक साल बीत जाने बाद भी सड़क निर्माण कार्य अब तक पूरा नहीं हुआ है. जिसके कारण स्कूली छात्रों सहित राहगीरों को इस मार्ग से गुजरने में परेशानियां आ रहीं है.

सड़क निर्माण कार्य ठप्प, Road construction not done

अंता (बारां).पलसावा से डाबरी काकाजी तक 2 करोड़ 40 लाख की लागत से स्वीकृत रोड लापरवाही के चलते एक साल बाद भी नहीं बन पाया है. ऐसे में इस मार्ग से गुजरने वाले राहगीरों सहित स्कूली छात्रों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

एक वर्ष बाद भी सड़क निर्माण कार्य ठप्प

यह भी पढ़ें: धौलपुर: मोबाइल वापस मांगने पर दो भाइयों पर लाठी-डंडों से हमला, अस्पताल में भर्ती

वहीं गांव के लोगों का कहना है कि इस मार्ग पर ग्रेवल डालकर पुलिया और रपेट का आधा अधूरा काम करके छोड़ दिया गया है. ऐसे में बारिश के चलते इस मार्ग से गुजरना भारी पड़ रहा है. इसी मार्ग से स्कूली बच्चों की भी आवाजाही होती है. जिन्हें भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. इसके बावजूद प्रशासनिक अधिकारियों की ओर से कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है.

बता दें कि पीडब्ल्यूडी के सहायक अभियंता एस बी मालव का कहना है कि इस रोड निर्माण कार्य के दौरान स्टे आ जाने से कार्य प्रभावित हुआ है. अब बारिश थमने के बाद इस रोड का कार्य सुचारू रूप से चालू हो पाऐगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details