राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बारां में पंचायत चुनाव के बाद हारे प्रत्याशी ने एक बस्ती में किया हमला

बारां जिले के शाहबाद पुलिस थाना क्षेत्र के राजपुर ग्राम पंचायत क्षेत्र में हारे सरपंच प्रत्याशी के परिजनों ने देर रात्रि को सहरिया इलाके में हमला कर दिया, जिसके बाद सभी पीड़ितों ने थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया है.

By

Published : Jan 24, 2020, 1:02 AM IST

बारां न्यूज, baran news
बडारा गांव में हारे हुए सरपंच प्रत्याशियों ने किया हमला

शाहबाद (बारां). जिले के शाहबाद पुलिस थाना क्षेत्र में पंचायती राज के चुनाव राजपुर में शांतिपूर्वक मतदान संपन्न हुए. मतगणना के दौरान हारे हुए सरपंच प्रत्याशी के परिजनों ने सहरिया इलाके पर हमला बोल दिया, जिसमें कई महिला और पुरुष घायल हो गए.

बता दें कि विपक्षी पार्टी के सहित अन्य 15 लोगों ने देर रात बड़ा रा गांव की सहरिया बस्ती में घर जाकर सहरी मतदाताओं के महिला पुरुषों के साथ मारपीट कर दी, जिससे परिवार के लोगों में डर का माहौल बना हुआ है.

बडारा गांव में हारे हुए सरपंच प्रत्याशियों ने किया हमला

पुलिस थाना अधिकारी हरिप्रसाद राणा ने बताया कि बड़ा रा गांव के शहरी मतदाता मतदान करके घर आ गए थे. सरपंच प्रत्याशी का परिणाम घोषित होने के बाद हारे हुए सरपंच प्रत्याशी ने उसके परिजनों के साथ मिलकर पूर्व सरपंच विद्या भाई और उसके पति रमेश सहरिया और परिवार के अन्य एक दर्जन महिला पुरुषों के साथ बुधवार देर रात ही लाठियों से मारपीट कर घर मकानों की तोड़फोड़ कर दी.

पढ़ेंःविधानसभा सत्र को लेकर भाजपा विधायक दल की बैठक में रणनीति तय, कटारिया ने जारी किया व्हिप

घटना की जानकारी पीड़ितों ने पुलिस थाना अधिकारी शाहबाद को दी. बाद में सूचना मिलते ही मौके पर शाहबाद पुलिस थाना अधिकारी हरिप्रसाद राणा बड़ा गांव पहुंचे और घायलों को केलवाड़ा अस्पताल पहुंचाकर उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया. सभी पीड़ित महिला पुरुष ट्रैक्टर ट्रॉली से शाहबाद पुलिस थाने पहुंचे और 18 जनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. घायलों का मेडिकल कराकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है.

मामले की जांच शाहबाद उपाधीक्षक कजोड़ मल द्वारा की जा रही हैं. वहीं पीड़ित परिवार ने क्षेत्रीय विधायक निर्मला सहरिया को दूरभाष के द्वारा सूचना दी है कि लोगों से मारपीट करने वाले हारे हुए प्रत्याशियों के खिलाफ उचित कार्रवाई कर परिवार को पुलिस सुरक्षा दिलाने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details