राजस्थान

rajasthan

बारां: शाहबाद में नियमों का उल्लंघन करने पर झोलाछाप क्लीनिकों के खिलाफ कार्रवाई

By

Published : Apr 23, 2021, 10:14 PM IST

बारां के शाहबाद में राजपुर कस्बे में जन अनुशासन पखवाड़े का उल्लंघन करने वाले झोलाछाप क्लीनिक संचालकों के खिलाफ प्रशासन ने कार्रवाई की है. कार्रवाई के दौरान ऐसे चार क्लीनिक भी सील कर दिया.

Shahabad baran latest news  rajasthan latest news
झोलाछाप क्लीनिकों के खिलाफ कार्रवाई

शाहबाद(बारां).उपखंड क्षेत्र के राजपुर कस्बे में जन अनुशासन पखवाड़े का उल्लंघन करने वाले झोलाछाप क्लीनिक संचालकों के खिलाफ प्रशासन ने कार्रवाई की है. कार्रवाई के दौरान ऐसे चार क्लीनिक भी सील कर दिया.

झोलाछाप क्लीनिकों के खिलाफ कार्रवाई

ये सभी क्लीनिक जन अनुशासन पखवाड़ा की पालना नहीं कर रहे थे. क्लीनिक से निकलने वाले बायो मेडिकल कचरे को भी खुली आबादी क्षेत्र में फेंक रहे थे. एसडीएम राहुल मल्होत्रा और ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ शेख आरिफ ने राजपुर पहुंचकर कस्बे में संचालित झोलाछाप क्लीनिक संचालकों पर कार्रवाई करते हुए दुकानों को सील कर दिया.

पढ़ें:बारां : कोरोना को लेकर प्रशासन हुआ सख्त, 5 दुकानों को किया सीज

साथ ही चिकित्सा विभाग और प्रशासन ने हिदायत दी है. प्रशासन की बिना अनुमति के दुकानों का संचालन नहीं करें. ऐसा करने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. एसडीएम ने बताया कि जांच के दौरान अवैध तरीके से क्लीनिक संचालित करते पाए गए.

बारां: ग्रामीण इलाकों में जन अनुशासन पखवाड़े की उड़ रही धज्जियां, बेपरवाह बने लोग

बारां के शाहबाद क्षेत्र के ग्रामीण इलाके में जन अनुशासन पखवाड़ा के दौरान लोग गाइडलाइन की धज्जियां उड़ा रहे है. कस्बाई क्षेत्रों में भी कोरोना महामारी का ख़ौफ लोगों में नजर नहीं आ रहा है, लोग कोरोना से बेखौफ होकर आम दिनों की तरह बाजारों में बिना मास्क के और बीना सोशल डिस्टेंस के घूमते और खरीदारी करते दिखाई दे रहे हैं. बेपरवाह बने लोग को कोई डर नहीं सता रहा है. पढ़ें पूरी खबर...

ABOUT THE AUTHOR

...view details