राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बारां : टायर फटने से नहर में गिरी ट्रैक्टर-ट्रॉली, मौके पर ही 3 की मौत, 28 घायल

बारां में एक समारोह से कोटा लौट रही ट्रैक्टर ट्रॉली अचानक नहर में जा गिरी. जिसके कारण इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई वहीं 28 जने गंभीर रूप से घायल हुए हैं. यह घटना सोमवार सुबह की हैं.

By

Published : Jun 10, 2019, 12:56 PM IST

टायक फटने से नहर में गिरी ट्रैक्टर-ट्रॉली

बारां. जिले के मांगरोल थाना क्षेत्र में एक ट्रैक्टर ट्रॉली के नहर में गिर जाने से एक बड़ा हादसा हो गया. जानकारी के अनुसार रविवार को किसी कार्यक्रम में ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर लोग मांगरोल किसी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आए थे.

बारां में अनियंत्रित होकर नहर में गिरी ट्रैक्टर-ट्रॉली, तीन की मौके पर ही मौत, 27 घायल

जिसके बाद सोमवार सुबह के जब सभी लोग ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर वापस लौटने के दौरान ये भीषण हादसा हो गया. लौटते वक्त बड़ी नहर के पास ट्रैक्टर ट्रॉली का टायर फट गया, जिसके कारण ट्रैक्टर ट्रॉली असंतुलित होकर नहर में जा गिरी. बता दें कि हादसा इतना भीषण था कि ट्रैक्टर ट्रॉली के नहर में गिरने के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली दोनों अलग-अलग हिस्से में बंट गये. जिसमें वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

सभी को बारां राजकीय चिकित्सालय रेफर किया

इस पूरे हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 28 लोग बुरी तरह से घायल हो गए. जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से मांगरोल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से घायलों को तुरंत प्रभाव से बारां राजकीय अस्पताल रेफर किया गया. घायलों में तीन की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें बारां राजकीय अस्पताल से कोटा रैफर कर दिया गया है.

परिजनों का रो-रो कर हैं बुरा हाल

गौरतलब हैं कि इस दुर्घटना के बाद मौके पर कोहराम मच गया. वहीं अस्पताल में भी घायलों की स्थिति देख कर उनके परिजनों का रोते बिलखते देखे गये. घटना की जानकारी पर मांगरोल पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. जिसके बाद मंगरोल पुलिस द्वारा अस्पताल से घटना की जानकारी जुटाई गयी.

जानकारी मिलते ही एसडीएम आशीष कुमार भी पहुंचे

वहीं जानकारी मिलते ही तुरंत प्रभाव से मांगरोल एसडीएम आशीष कुमार पहुंचे भी बारां राजकीय अस्पताल पहुंचे. उपखंड अधिकारी आशीष कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि इस पूरे मामले की जानकारी मिलते ही प्रशासन सतर्क हो गया. घायलों की हर संभव मदद के लिए प्रशासन की ओर से प्रयास किया जा रहा है.

जिला कलेक्टर द्वारा भी इस मामले में पल-पल का अपडेट लिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि घायलों के उपचार में किसी भी प्रकार की कोताही नहीं बरती जाएगी और घायलों को हर संभव उपचार उपलब्ध करवाया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details