राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बारां: 1 किलो 15 ग्राम गांजे के साथ एक युवक गिरफ्तार

बारां के छाबड़ा में रविवार को पुलिस ने एक युवक को अवैध गांजे के साथ गिरफ्तार किया है. जिसके बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Feb 16, 2020, 9:43 PM IST

बारां की खबर, NDPS Act, Narcotic drugs
बारां में अवैध गांजे के साथ युवक गिरफ्तार

छबड़ा (बारां).जिले के छबड़ा में अवैध नशीले मादक पदार्थों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने युवक के कब्जे से एक किलो 15 ग्राम गांजा बरामद किया है. गिरफ्तार युवक के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है.

बारां में अवैध गांजे के साथ युवक गिरफ्तार

जिला पुलिस अधीक्षक की ओर से नशीले मादक पदार्थों के विरूद्ध चलाये गए अभियान के तहत रविवार को छबड़ा पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 1 किलो 15 ग्राम गांजा जब्त कर आरोपी के विरूद्ध NDPS एक्ट में मामला दर्ज किया है.

पढ़ें- बारां: छबड़ा के सरकारी दफ्तरों की हालत बदतर, पिछले 6 महीने से बंद पड़ा पशु अस्पताल

व्रत्त निरीक्षक रामानन्द यादव ने बताया, कि रविवार दोपहर के समय छबड़ा के रेस्ट हाउस सड़क मार्ग पर छबड़ा निवासी विजय सिंह पंजाबी को शक के आधार पर रोककर उसकी तलाशी ली गई. तो उसके कब्जे से थैले में छिपाकर रखा गया 1 किलो 15 ग्राम अवैध गांजा जब्त किया गया. जिसके बाद आरोपी विजय सिंह के विरूद्ध एन डी पी एस एक्ट में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details