राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बारां: कुएं में गिरने से किशोरी की मौत, अचानक पैर फिसलने से हादसा

बारां जिले के बापचा थाना क्षेत्र के पिपलखेड़ी गांव में एक किशोरी के कुएं में गिरने से मौत हो गई. पुलिस ने मृतका के शव को कुएं से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया, फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Feb 21, 2020, 1:24 PM IST

छबड़ा न्यूज, बारां न्यूज, राजस्थान न्यूज ,rajasthan news
कुंए में गिरने से किशोरी की मौत हो गई

छबड़ा (बारां).जिले के छाबड़ा क्षेत्र के पिपलखेड़ी सरहद गांव में एक किशोरी की कुएं में गिरने से मौत हो गई. बापचा एसआई खेम चंद ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें गुरुवार को सूचना मिली की पिपलखेड़ी सरहद निवासी 18 वर्षीय तारा बाई बंजार अपने खेत में चारा काट रही थी.

कुंए में गिरने से किशोरी की मौत हो गई

इसी दौरान उसको प्यास लगी और वह कुएं के पास पानी पीने चली गई. तब अचानक उसका पैर फिसल गया और वो कुएं में जा गिरी. जिसकी वजह से किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं ग्रामीणों की मदद से शव को कुएं से बाहर निकाला गया और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतका के परिजनों के बयान लिए.

पढ़ें:सद्दाम गैंग से पूछताछ में खुलासा, शातिर बदमाशों ने तांबे लूट की वारदात में ले रखी है अग्रिम जमानत

वहीं मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए छबड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया था और देर रात हो जाने के कारण मृतका का शुक्रवार की सुबह को पोस्टमार्टम करावाकर परिजनों को सौंप दिया. वहीं पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की जांच होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details