राजस्थान

rajasthan

बारां: अंता में 55 साल के व्यापारी की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

By

Published : May 28, 2021, 6:24 PM IST

बारां के अंता में नागदा रेलवे फाटक के पास कर्मचारियों की स्पेशल ट्रेन से कटने से 55 वर्षीय अधेड़ की मौत हो गई. बाद में पुलिस द्वारा घटना स्थल पर पहुंचकर शव को परिजनों को सुपुर्द किया गया.

ट्रेन हादसा  राजस्थान में हादसा  बारां में ट्रेन हादसा  हादसे में मौत  Accidental death  Train accident in Baran  Accident in rajasthan  Train accident  Baran News
ट्रेन की चपेट में आने से मौत

अंता (बारां).नागदा रेलवे फाटक के गेट नम्बर- 20 पर शुक्रवार सुबह अधेड़ की कर्मचारियों की स्पेशल ट्रेन से कटने से दर्दनाक मौत हो गई. ट्रेन से अधेड़ के कटने की सूचना के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मृतक की शिनाख्त की गई. ऐसे में मृतक अंता निवासी अनिल कुमार झाम निकला. बाद में मृतक के शव को परिजनों को सुपुर्द किया गया.

द्वितीय थानाधिकारी लक्ष्मीनारायण मीना ने बताया, नागदा रेल्वे फाटक के पास कर्मचारियों की स्पेशल ट्रेन से कटने से 55 वर्षीय अंता निवासी अनिल कुमार झाम की मौत हो गई. बाद में मृतक का शव परिजनों को सुपुर्द किया गया.

यह भी पढ़ें:पत्नी के प्रेमी के साथ चले जाने से खफा युवक ने की आत्महत्या

दूसरी ओर ट्रेन से अंता निवासी अधेड़ की मौत की सूचना के बाद घटना स्थल पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं पुलिस द्वारा घटना स्थल पर पहुंच कर मृतक के शव को परिजनों को सुपुर्द किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details