राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली खाई में गिरी, 3 की मौत 15 जख्मी

जिले के केलवाड़ा में रविवार को एक बारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट कर खाई में जा गिरी. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 से अधिक बाराती घायल बताए जा रहे हैं.

By

Published : May 12, 2019, 3:14 PM IST

हादसे में तीन लोगों की मौत

बारां.जिले के केलवाड़ा कस्बे से करीब 15 किलोमीटर दूरी पर स्थित गराड़ा तालाब के पास रविवार को एक बारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट कर खाई में जा गिरी. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 से अधिक बाराती घायल बताए जा रहे हैं. वहीं पांच की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

हादसे में तीन लोगों की मौत

जानकारी के अनुसार गराड़ा तालाब के पास हरिपुरा से लौट रही बारातियों की ट्रैक्टर ट्रॉली अचानक पलट कर खाई में जा गिरी. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने बारातियों को ट्रैक्टर ट्रॉली से बाहर निकाला और 108 एंबुलेंस को फोन कर सूचित किया गया. वहीं हादसे के बाद मौके पर अफरा - तफरी मच गई.

इस पूरे हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति की अस्पताल ले जाते समय मौत हुई गई, वहीं 5 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. इस हादसे में 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए. जिन्हें केलवाड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए लाया गया था. जिन्हें जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए रेफर कर दिया गया.वहीं भंवरगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी जुटा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details