राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अंता में नेशनल हाईवे 27 पर दो वाहनों में भिड़ंत, 2 लोग घायल

बारां के अंता में नेशनल हाईवे 27 पर दो वाहनों की आमने-सामने भिड़ंत में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को कोटा स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अंता से लेकर बारां के बीच में लंबे समय से एक साइड रोड पर निर्माण कार्य चल रहा है. ऐसे में इस मार्ग को वन वे किया गया है. जिसकी वजह से आए दिन दुर्घटनाएं हो रहीं हैं.

By

Published : Aug 1, 2020, 6:57 PM IST

anta news,  baran news,  rajasthan news,  etvbharat news,  accident in anta,  बारां में सड़क हादसा,  road accident in baran, अंता में एक्सीडेंट
2 लोग घायल

अंता (बारां).नेशनल हाईवे 27 पर जोड़ल्या हनुमान मंदिर के सामने टाटा मैजिक और कार की आमने-सामने से जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में टाटा मैजिक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. एक युवक के दोनों पैर में फ्रैक्चर हो गया. वहीं इस मामले को लेकर टाटा मैजिक चालक ने अंता थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दो वाहनों में आमने-सामने से हुई भिड़ंत

पिकअप गाड़ी के ड्राइवर कोटा निवासी मांगीलाल कश्यप ने बताया कि वह गाड़ी से कोटा से बारां जा रहे थे. रास्ते मे जोडल्या हनुमान मंदिर के पास वनवे होने के कारण विपरीत दिशा से आ रही कार ने उनकी पिकअप ने सीधी टक्कर मार दी. इससे कोटा निवासी तरुण भार्गव गंभीर रूप से घायल हो गए. उसके दोनों पैर में फ्रैक्चर हो गया और हाथ में भी चाेट आई है.

पढ़ेंः MLA Horse Trading Case: SOG के बाद अब ACB ने भी वॉइस सैंपल रिकॉर्ड करने के लिए कोर्ट में लगाई अर्जी

बता दें कि नेशनल हाईवे 27 पर इन दिनों कछुआ चाल से रोड का निर्माण कार्य चल रहा है. ऐसे में हाईवे प्रशासन द्वारा रोड को वनवे किया गया है और डायवर्जन बोर्ड नहीं लगा होने के कारण आए दिन मार्ग पर गंभीर दुर्घटनाएं हो रहीं हैं. लगातार हो रहे हादसों के बाद भी प्रशासन इसे लेकर गंभीर नहीं है. ऐसे में कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details