राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बारां: NTPC में 2 दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन, 22 स्कूलों के 714 खिलाड़ी ले रहे भाग

बारां जिले के अंता में एनटीपीसी में 2 दिवसीय ग्रामीण खेलकूद खो-खो और कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें ग्रामीण क्षेत्र से 22 स्कूलों के 714 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं.

By

Published : Feb 14, 2020, 2:35 PM IST

anta news,rajasthan news,अंता न्यूज,राजस्थान न्यूज
एनटीपीसी में 2 दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन

अंता (बारां). जिले के एनटीपीसी में ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिता का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. जिसमें लगभग 22 स्कूलों के 714 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डीएसपी जिनेन्द्र जैन ने ध्वजारोहण किया और उसके साथ इस प्रतियोगिता का शुभारम्भ किया गया.

बारां: NTPC में 2 दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन

इस अवसर पर डीएसपी जिनेन्द्र जैन ने कहा कि खेलकूद हमारे दिमांग व शरीर को सक्रिय बनाता है और स्वस्थ शरीर शारीरिक व्यायाम के द्वारा ही प्राप्त किया जा सकता है. इस मौके पर कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे एनटीपीसी के अपर महाप्रबंधक राजीव जैन ने कहा कि खेलकूद हमारे जीवन का एक अहम हिस्सा है. खेलकूद हमें गम्भीर बीमारियों से बचाता है. ऐसे में इस तरह के आयोजन समय-समय पर होते रहना चाहिए.

पढ़ें:भरतपुरः ठगी गिरोह का सदस्य गिरफ्तार, विधायक पति के नाम से करता था ठगी

इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डीएसपी जैन द्वारा खिलाड़ियों को शपथ दिलाई गई. इससे पूर्व पुलवामा हमले के मामले को लेकर 2 मिनिट का मौन धारण भी किया गया. उद्घाटन में खो-खो मैच काचरी व बम्बूलिया और कबड्डी मैच काचरी और बालाखेड़ा के बीच खेला गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details