राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बारां: अंता में 17 साल की किशोरी ने की सुसाइड

बारां के अंता में 17 वर्षीय किशोरी ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. फिलहाल, मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

By

Published : May 18, 2021, 10:06 PM IST

committed suicide in Anta  committed suicide  Anta news  baran news  बारां न्यूज  अंता न्यूज  सुसाइड
17 साल की किशोरी ने की सुसाइड

अंता (बारां).अंता में एक 17 साल की किशोरी ने सुसाइड कर ली है. हालांकि, सुसाइड करने का कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, भारत गैस गोदाम के पास स्थित चमन विहार कॉलोनी में 17 साल की आरती नामक किशोरी ने घर के अंदर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की.

किशोरी को परिजन अंता अस्पताल लेकर गए. जहां डॉक्टरों ने किशोरी को मृत घोषित कर दिया. बाद में पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया. फिलहाल, मौत के कारणों का अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है. दूसरी ओर किशोरी के खुदकुशी करने के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है.

यह भी पढ़ें:पाली: युवक की गला रेत कर हत्या, जंगल में मिली लाश

60 साल के बुजुर्ग का मिला शव

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पचेल दाई मुख्य नहर के नाले के पास एक बुजुर्ग के मृत अवस्था में पड़े होने की सूचना मिली थी. इस पर घटना स्थल पर पहुंचकर मृतक के शव को अंता मोर्चरी में रखवाया गया.

यह भी पढ़ें:डूंगरपुर: 2 परिवारों के विवाद के बीच बुजुर्ग महिला की मौत, हत्या के आरोप

बाद में आधार कार्ड के आधार पर उसकी शिनाख्त काचरी निवासी रमेश मीना के रूप में हुई. ऐसे में परिजनों को बुलाकर शिनाख्त कराई गई. साथ ही पंचनामा तैयार किया गया. बाद में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. पुलिस के अनुसार मृतक शराब का आदि बताया गया है, जो 2 दिनों से घर से लापता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details