राजस्थान

rajasthan

प्रथम एजुकेशन संस्था ने महिलाओं और बालिकाओं का किया सम्मान

By

Published : Oct 5, 2019, 11:09 AM IST

जिनकी पढ़ाई की ख्वाहिश बीच में ही छूट गई हो, ऐसे लोगों के लिए पढ़ाई के उनके अधूरे सपने को पूरा कर रही है प्रथम एजुकेशन संस्था. यह संस्था सिर्फ ऐसे लोगों के सपने ही पूरे नहीं कर रही, बल्कि उन महिलाओं और बालिकाओं को प्रोत्साहित करने के लिए संस्था ने सम्मान समारोह का भी आयोजन किया.

घाटोल बांसवाड़ा खबर, बांसवाड़ा न्यूज, banswara news, gahtol banswara news

घाटोल (बांसवाड़ा).अटल सेवा केंद्र घाटोल में सम्मान समारोह का आयोजन हुआ, जिसमें घाटोल ब्लॉक में प्रथम एजुकेशन संस्था द्वारा संचालित 'द्वितीय चांस प्रोग्राम' में उत्तीर्ण महिलाओं और बालिकाओं को सम्मानित किया गया. सभी होनहार महिलाओं और बालिकाओं को प्रशस्ति पत्र दिया गया.

घाटोल में महिलाओं और बालिकाओं को किया गया सम्मानित

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि घाटोल विधायक हरेन्द्र निनामा रहे. विधायक निनामा ने संस्था को बधाई देते हुए कहा की प्रथम एजुकेशन संस्था उन लोगों के लिए काम कर रही है, जो बच्चे आज तक स्कूल नहीं जा सके, या फिर किसी कारणवश उनको पढ़ाई छोड़नी पड़ी. जिन लोगों ने पढ़ाई का ख्वाब छोड़ दिया था, आज उन बच्चों के लिए यह संस्था काम कर उनके सपनों को पंख देकर दुबारा उन्हें जीवन में आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित कर रही है.

पढे़ं- जोधपुर: प्रधानाचार्य को वापस लाने की मांग पर अड़े छात्र, जिला कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

इस दौरान कार्यक्रम में घाटोल सरपंच गौतमलाल राणा, रमेश मीणा, नानालाल निनामामणिलाल राणा, रतन सिंह, गणपतलाल महेंद्र द्विवेदी, संस्था के हर्षवर्धन, आशुतोष रंजन और भरत सिंह मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details