राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बांसवाड़ा: 1.7 किलोग्राम अफीम के साथ युवक गिरफ्तार

बांसवाड़ा में एक युवक को अफीम सप्लाई करने के जुर्म में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मुखबिर से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने अपनी टीम के साथ युवक को 1 किलो 750 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया है.

By

Published : Dec 7, 2019, 11:39 PM IST

बांसवाड़ा की खबर, 1 kg 750 g opium
1 किलो 750 ग्राम अफीम के साथ युवक गिरफ्ता

बांसवाड़ा.जिले के मोटगांव इलाके में पुलिस ने अफीम के साथ एक युवक को पकड़ा है. इस दौरान युवक ने प्रतापगढ़ से अफीम लाकर डूंगरपुर के ग्रामीण क्षेत्रों में सप्लाई करने की बात कही है. वहीं, युवक ने अब तक किस-किस को अफीम बेची है, पुलिस इसकी पड़ताल में जुटी हुई है.

1 किलो 750 ग्राम अफीम के साथ युवक गिरफ्तार

पुलिस ने टेरियाखेरी थाना रठांजना प्रतापगढ़ निवासी 42 साल बलराम सिंह सिसोदिया को पौने दो किलो ग्राम अफीम के साथ पकड़ा था. पुलिस उपाधीक्षक प्रभातीलाल को बलराम के बानेश्वर धाम रोड कराना मोड़ पर अफीम सप्लाई करने के लिए आने की सूचना मिली थी. थानाधिकारी नागेन्द्र सिंह ने सूचना पर टीम के साथ गनोड़ा रोड पर नाकाबंदी की. बाइक पर जैसे ही बलराम वहां पहुचा, पुलिस ने उसे दबोच लिया. बाइक के टूल बॉक्स में 1 किलो 750 ग्राम अफीम मिली जिसे जब्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें- बांसवाड़ा में बड़ी संख्या में लोगों के हीमोग्लोबिन की कमी...कई महज 5 से 6 मिलीग्राम पर हैं जिंदा

बता दें कि पुलिस ने उसे शनिवार को कोर्ट में पेश कर 5 दिन के रिमांड पर लिया. आरंभिक पूछताछ में उसने प्रतापगढ़ क्षेत्र से अफीम लाकर डूंगरपुर से ग्रामीण क्षेत्रों में पटेल और पाटीदार लोगों को सप्लाई करना बताया है. वहीं, युवक ने किस-किस को अफीम सप्लाई की और अफीम कहां-कहां से लाई गई आरोपी से पूछताछ में इसकी पड़ताल की जा रही है. पुलिस उपाधीक्षक प्रभाती लाल के अनुसार आरोपी को 5 दिन के रिमांड पर लिया गया है. पूछताछ के दौरान उससे और भी कई खुलासे होने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details