राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बांसवाड़ा: नर्सिंग कर्मी से लूटपाट के मामले में दो गिरफ्तार

बांसवाड़ा में 5 मई को एक नर्सिंग कर्मी के साथ कुछ बदमाशों ने मारपीट कर उसके साथ लूटपाट की थी. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में एक गैंग का पता लगाया है. साथ ही पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं एक बाल अपचारी को भी डिटेन किया है. बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है.

By

Published : May 17, 2020, 12:15 AM IST

राजस्थान की खबर, banswara news
नर्सिंग कर्मी के साथ लूटपाट के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

बांसवाड़ा. जयपुर मार्ग पर 10 दिन पहले नर्सिंग कर्मचारी के साथ मारपीट कर लूटपाट करने के मामले में शहर पुलिस ने एक गैंग का पता लगाया है. पुलिस ने दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक बाल अपचारी को भी डिटेन किया गया है. इस मामले में पुलिस को उनके दो अन्य साथियों की तलाश है. फिलहाल आरोपियों को बापर्दा रखा गया है जिनकी जेल में शिनाख्त कराने की तैयारी की जा रही है.

नर्सिंग कर्मी के साथ लूटपाट के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

दरअसल घटना 5 मई की है. नर्सिंग कर्मी 25 वर्षीय मुकेश कुमार मीणा के साथ रात करीब 9 बजे बांसवाड़ा से घाटोल प्रतापगढ़ जाने वाले स्टेट हाईवे पर पिपलोद गांव के पास उक्त वारदात घटित हुई थी. सती माता मंदिर पिपलोद के पास अज्ञात लोगों ने उसे रोक लिया और लकड़ियों और सरियों से मारपीट कर बाइक से गिरा दिया.

उन लोगों ने बाइक की चाबी निकाली और मोबाइल, पर्स निकाल लिया. इस दौरान मुकेश के चिल्लाने पर आस-पास के गांव के लोग दौड़ पड़े. ये देख कर बदमाश वहां से भाग निकले. मुकेश की रिपोर्ट पर पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने सब इंस्पेक्टर गौतम लाल चौबीसा के नेतृत्व में एक टीम गठित करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

पढ़ें-बांसवाड़ाः सांपों की अठखेलियों से नहीं हटा पाए नजर, खड़े होकर ग्रामीण देखते रहे नजारा

टीम ने अपने स्तर पर मुखबिर लगाए और लुटेरों की तलाश शुरू की. अनुसंधान के दौरान सामने आया कि उक्त वारदात को अंजाम देने में अगरपुरा निवासी अजय खराड़ी पीपलवा निवासी कपिल मईडा सहित 5 लोग शामिल थे. पुलिस ने अजय और कपिल को गिरफ्तार कर लिया जबकि विधि से संघर्षरत एक किशोर को भी डिटेन किया. इन तीनों ही आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने का अपराध कबूल कर लिया और साजिश के तौर पर सुनील निनामा और अनिल को शामिल होना बताया. पुलिस को आरोपियों के इन दोनों साथियों की सरगर्मी से तलाश है.

कोतवाली थाना प्रभारी भैया लाल आंजना ने बताया कि उक्त वारदात रात को घटित हुई थी. ऐसे में शिनाख्त के लिए आरोपियों को न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया. जहां उनकी फरियादी के जरिए शिनाख्त करवाई जाएगी. आरोपियों के दो अन्य साथियों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details