राजस्थान

rajasthan

बांसवाड़ाः शक के आधार पर युवक को पेड़ से बांधा, शांति भंग में 2 गिरफ्तार

By

Published : Jan 29, 2020, 11:29 PM IST

बांसवाड़ा के भूंगरा थाना क्षेत्र में अवैध संबंधों की आशंका में एक युवक को कुछ ग्रामीणों की ओर से पेड़ से बांधे जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले को पारिवारिक विवाद का हिस्सा बताते हुए शांति भंग में 2 युवकों को  गिरफ्तार किया है. थाना प्रभारी के अनुसार इस मामले में किसी भी पक्ष ने कोई शिकायत नहीं दी है.

बांसवाड़ा न्यूज, Banswara Police News
शक के आधार पर युवक को पेड़ से बांधा

बांसवाड़ा.जिले के भूंगरा थाना क्षेत्र में अवैध संबंधों की आशंका में एक युवक को कुछ ग्रामीणों की ओर से पेड़ से बांधे जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले को पारिवारिक विवाद का हिस्सा बताते हुए शांति भंग में रमेश और लोकेश नाम के 2 युवकों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में किसी भी पक्ष की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है.

शक के आधार पर युवक को पेड़ से बांधा

थाना प्रभारी गजवीर सिंह के अनुसार मंगलवार शाम को मियांसा गांव में एक युवक को पेड़ से बांधे जाने का वीडियो मिला था. उस आधार पर मौके पर पहुंचा तो वहां रस्सी से एक युवक बंधा हुआ मिला. उन्होंने बताया कि हमें सूचना थी कि उसे किसी महिला के साथ बांधा गया है, लेकिन मौके पर ऐसा कुछ भी नहीं मिला. जिस महिला का नाम बताया गया, उसके घर भी पहुंचे लेकिन वह महिला नहीं मिली. गजवीर सिंह ने बताया कि बंधे हुए युवक ने भी किसी भी प्रकार की कोई रिपोर्ट नहीं दी है.

पढ़ें- Viral video: एक नजर जोधपुर जेल में बंद कैदियों पर, जब बयां किए अपने हाल

गजवीर सिंह ने बताया कि मौके से जानकारी के आधार पर लोकेश और रमेश नाम के 2 युवकों को शांतिभंग की आशंका में गिरफ्तार किया गया, जिन्हें बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया. उन्होंने बताया कि युवक महिला के घर में गया था, उसे लेकर आशंका के आधार पर कुछ लोगों ने युवक को पास के पेड़ से बांध दिया.

थाना प्रभारी के अनुसार इस मामले में किसी भी पक्ष ने कोई शिकायत नहीं दी है. संभवतः पारिवारिक विवाद के चलते इस प्रकार की घटना सामने आई. रिपोर्ट मिलने के बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा सकेगी. बता दें कि बुधवार से ही युवक को बांधे जाने का वीडियो वायरल हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details