राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बांसवाड़ा: लूट और हत्या के मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार

बांसवाड़ा में सदर थाना पुलिस ने 23 फरवरी को हुई लूट और हत्या के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सीआई रतनलाल ने बताया कि तीनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

By

Published : Feb 27, 2021, 1:24 PM IST

banswara crime news, लूट और हत्या का मामला, बांसवाड़ा में आरोपी गिरफ्तार
बांसवाड़ा में लूट और हत्या के मामले में आरोपी गिरफ्तार

बांसवाड़ा. जिले में सदर थाना पुलिस ने 23 फरवरी को हुई लूट और हत्या के मामले में बड़ा खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

पढ़ें:शादी से पहले दूल्हे पर ला​ठी-डंडों से हमला, बारात लाने पर दी मारने की धमकी

सीआई रतनलाल ने बताया कि 23 फरवरी को महेंद्र नायक की मोतीरा रोड पर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में अडी वली निवासी पप्पू लाल नायक ने अपने जीजा की हत्या व लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. सीआई रतनलाल के मुताबिक इस मामले में जांच के बाद मोतीरा निवासी भरत पुत्र रमण, सेमलिया निवासी प्रवीण पुत्र भांणजी और सेमलिया के ही गोविंद मकवाना को गिरफ्तार किया गया है.

पढ़ें:डूंगरपुर: शहर के बीचों-बीच 2 जनरल स्टोर में चोरी, लाखों का सामान और नकदी पार

सीआई ने बताया कि मौके से उसी दिन लोगों ने भरत को पकड़कर उसके साथ मारपीट की थी और तभी से उसका पुलिस सुरक्षा में उपचार चल रहा था. अस्पताल से छुट्टी होने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया और पूछताछ की गई तो उसने पूरे मामले का खुलासा कर दिया. तीनों आरोपियों से आगे भी पूछताछ की जा रही है कि ऐसी और कितनी वारदातों को अंजाम दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details