राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Murder In Banswara : चोरों ने की दुकानदार की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बांसवाड़ा जिले में चोरी करने के इरादे से पाड़ा तमड़ा स्थित किराना दुकान पर पहुंचे चोरों ने दुकानदार को ही मार (Thieves killed Shopkeeper In Banswara) डाला. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Feb 14, 2022, 12:34 PM IST

Shopkeeper Murder In Banswara
चोरों ने की दुकानदार की हत्या

बांसवाड़ा. जिले में चोरों ने रात्रि में एक दर्दनाक घटना को अंजाम दिया है. चोरी करने के इरादे से पाड़ा तमड़ा स्थित किराना दुकान पर पहुंचे चोरों ने दुकानदार को ही मार डाला. बोड़ीगामा निवासी सचिन कलाल ने बताया कि उसके पिता रात्रि में दुकान के बाहर सो रहे थे. रात्रि में चोरों ने एक दुकान में चोरी की और उनके साथ जबरदस्त मारपीट की. उसके पिता हीरालाल के गले में चाकू से वार भी किया था.

जब सुबह मृतक का पुत्र 8:00 बजे चाय लेकर गया तब घटना की जानकारी हुई. पिता को ऐसी हालत में देख कर उन्हें बोड़ीगामा अस्पताल (Bodigama Hospital) लेकर जाया गया और वहां से एमजी (Mahatma Gandhi Hospital Banswara) के लिए रेफर कर दिया. लेकिन बीच रास्ते में ही मौत हो गई. दुकान से करीब 20 हजार रुपए का किराने का सामान भी चोरी हुआ है. बोड़ीगामा निवासी सचिन कलाल ने बताया कि पाड़ा तमड़ा गांव में उनकी किराणा की एक दुकान है. सचिन और उसके पिता हीरालाल इस दुकान को संचालित करते हैं.

अन्य दिनों की भांति ही सचिन रविवार रात्रि में करीब 8:00 बजे दुकान को बंद कर अपने घर (Banswara Crime News) आ गया. लेकिन उसके पिता हीरालाल पुत्र कालिया कलाल दुकान के बाहर ही सो रहे थे. वे हमेशा दुकान के बाहर ही सोते थे. सुबह करीब 8:00 बजे सचिन चाय लेकर अपने पिता के पास पहुंचा तो उन्हें चारपाई पर लहूलुहान अवस्था में देखा. आसपास के ग्रामीणों को बुलाकर किसी तरह घायल को बोड़ीगामा स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचा.

पढ़ें : Dholpur Crime News : हत्या और लूट के आरोपी को कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा, 25000 का लगाया अर्थदंड

प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें महात्मा गांधी अस्पताल बांसवाड़ा के लिए रेफर कर दिया गया. उन्हें एमजी अस्पताल लेकर पहुंचते उससे पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया. उनके शव को एमजी अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है. जहां मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. वही कलिंजरा थाना पुलिस ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही पुलिस जाब्ता मौके के लिए भेजा गया था. अधिकारियों को भी इस संबंध में सूचना दे दी गई है. जांच पड़ताल शुरू कर दी है. फिलहाल मौका आदि देखने के बाद ही कुछ बता पाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details