राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मजदूरी को निकली युवती का शव सड़क पर मिला, गला घोटकर हत्या की आशंका

बांसवाड़ा के सोमवार को मजदूरी को निकली एक युवती का शव जंगल में बीच सड़क पर पड़ा मिला. जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के अस्पताल में भेजा है. वहीं शव की शिनाख्त कनपुरा निवासी 19 वर्षीय संगीता के रूप में हुई है.

By

Published : Jul 22, 2019, 3:54 PM IST

युवती का शव सड़क पर मिला

बांसवाड़ा.जिले के मोटा गांव थाना क्षेत्र में सोमवार को मजदूरी को निकली एक युवती का शव जंगल में बीच सड़क पर पड़ा मिला. उसके गले में साड़ी का फंदा था और शरीर पर चोटों के कई निशान थे. इसे देखते हुए उसे गला घोट कर मौत के घाट उतारने की आशंका जताई जा रही है.

सरपंच की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. शव जंगल में बीच रास्ते पर पड़ा था. पुलिस ने एफएसएल टीम के जरिए सबूत जुटाए हैं. साथ ही डॉग स्क्वायड की मदद से भी मामले की तह में जाने का प्रयास किया गया. मौके पर लोगों से पूछताछ के बाद मृतका की शिनाख्त कनपुरा निवासी 19 वर्षीय संगीता के रूप में हुई है.

युवती का शव सड़क पर मिला

गला घोटकर मौत के घाट उतारा

पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया गला घोटकर उसे मौत के घाट उतारा गया. गले में साड़ी का फंदा पाया गया. गला दबाए जाने के भी निशान मिले हैं. उसके शरीर के कई हिस्सों पर चोटों के निशान भी पाए गए. ऐसे में पहले उसका गला घोटकर मौत के घाट उतारा गया या फांसी लगाकर मामले को आत्महत्या का मोड़ देने का प्रयास किया गया. पुलिस फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के इंतजार में है. थानाधिकारी उदय सिंह के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला का हत्या का है. गले में साड़ी के फंदे के अलावा शरीर पर चोटों के कई निशान है

मजदूरी के लिए निकली थी

पूछताछ में सामने आया कि मृतका मजदुरी के लिए घर से निकली थी. पुलिस गांव के लोगों से इस संबंध में जानकारी जुटा रही है. वहीं मृतका के पिता की काफी समय पहले मौत हो चुकी है. साथ ही मृतका की माता मानसिक रूप से अस्वस्थ है. घर में माता के अलावा एक छोटा भाई है. ऐसे में पुलिस को फिलहाल पूछताछ में ज्यादा सफलता नहीं मिली. पुलिस का कहना है कि वो जल्द ही मजरिम को तलाश लेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details