राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पुलिस कंट्रोल रूम के बाहर आधा घंटे तक होती रही पत्थरबाजी, पुलिस को पता ही नहीं चला

बांसवाड़ा शहर के बीचो-बीच और पुलिस कंट्रोल रूम के ठीक सामने स्थित कुशलबाग मैदान में शनिवार रात्रि 9:15 बजे जमकर पत्थरबाजी हुई. इस घटना में कुछ महिलाओें को चोट लगने के साथ ही एक युवक का सिर फट गया, जिसे रात्रि में महात्मा गांधी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. सबसे खास बात तो यह है कि पुलिस कंट्रोल रूम के ठीक बाहर आधा घंटे तक पत्थरबाजी और झगड़ा होता रहा और कोई पुलिस जवान मौके पर ही नहीं पहुंचा.

By

Published : May 9, 2021, 2:59 AM IST

पुलिस कंट्रोल रूम  बांसवाड़ा न्यूज  पत्थरबाजी  कुशलबाग मैदान  खानाबदोश  Nomad  Kushalbag Maidan  Stone pelting  Banswara News  Police control room
पुलिस कंट्रोल रूम के बाहर पत्थरबाजी

बांसवाड़ा.शहर के कुशलबाग मैदान में बड़ी संख्या में खानाबदोश लोगों का परिवार रहता है. जो दिन भर इधर-उधर मांगते खाते हैं और उसके बाद कुशलबाग मैदान में ही सो जाते हैं. इन्हीं लोगों के बीच शनिवार रात्रि में करीब 9:15 बजे शराब पीने के बाद आपस में किसी बात को लेकर विवाद हो गया.

पुलिस कंट्रोल रूम के बाहर पत्थरबाजी

बता दें, विवाद बढ़ते-बढ़ते इतना बढ़ गया कि महिला और पुरुषों के बीच पत्थरबाजी होने लगी. दोनों गुटों की तरफ से एक दूसरे को पत्थर मारे जाने लगे कि हमारी जाने लगी इस घटना में एक युवक का सिर फट गया. तभी पास से एक अधिकारी की गाड़ी गुजरी तो उन्होंने तत्काल मौके पर पुलिस को भेजा. मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मुश्किल से मामला शांत कराया, क्योंकि पुलिस के सामने ही दो बार दोनों गुट भिड़ गए. जब पुलिस ने मौके पर जबरदस्ती महिलाओं को शांत कराया, तब जाकर मामला शांत हुआ.

यह भी पढ़ें:अलवर: रामगढ़ में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, 2 लोगों को लगे गोली के छर्रे

इधर, घायल युवक को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. खानाबदोश लोगों में झगड़े हो न तो आम बात है पर सबसे खास बात यह है. इसमें कि पुलिस कंट्रोल रूम के बाहर आधा घंटे तक पत्थरबाजी होती रही. बावजूद इसके कोई पुलिस जवान मौके पर नहीं पहुंचा. यदि समय रहते पुलिस पहुंच जाती तो निश्चित रूप से एक युवक का सिर नहीं फटता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details