राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

परिणामों की घोषणा के बाद देर रात को कई स्थानों पर पत्थरबाजी की घटना, पोलिंग पार्टी की बस पर भी हुए पथराव

बांसवाड़ा में कुशलगढ़ की ग्राम पंचायतों में ग्राम पंचायत चुनाव के परिणामों की घोषणा के बाद दूसरी पार्टियों के समर्थकों ने बवाल कर दिया. इस दौरान लोगों ने पोलिंग पार्टियों पर पथराव भी किया, जिससे पार्टियों की गाड़ी के शीशे तक टूट गए.

By

Published : Jan 18, 2020, 1:01 PM IST

बांसवाड़ा की खबर, CI Hanuwant Singh Sisodia
घोषणा होने के बाद भड़के समर्थक

कुशलगढ़ (बांसवाड़ा).क्षेत्र की ग्राम पंचायत टिमेड़ा बड़ा और खजुरा ग्राम पंचायत में भी चुनाव परिणाम की घोषणा के बाद दूसरे प्रत्याशियों के समर्थकों ने बवाल कर दिया. ग्राम पंचायत खजुरा पूर्व संसदीय सचिव भीमा भाई डामोर की पंचायत हैं. वहीं, निश्नावट पंचायत में भी हालात बेकाबू हो गए थे. जहां घोषणा के बाद दूसरे प्रत्याशियों के समर्थकों ने पोलिंग पार्टियों पर पथराव शुरू कर दिए. जिससे पोलिंग पार्टियों की बस के शीशे टूट गए.

घोषणा होने के बाद भड़के समर्थक...

इस घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी मनोज सामरिया और सीआई हनुवंत सिंह सिसोदिया मौके पर पहुंच गए और हालात को नियंत्रित किया. टिमेड़ा में पूर्व सरपंच के पति रमणलाल ने इस बार चुनाव जीता. इससे खफा दूसरे पक्ष ने पथराव शुरू कर दिया. वहीं, मौके पर पुलिस ने बदमाशों को खदेड़ा और उपखंड मुख्यालय से अतिरिक्त जाब्ता भी बुला लिया गया. हालांकि कुछ समय बाद भीड़ को तितर-बितर किया गया. ऐहतियात के तौर पर गांव में पुलिस बल तैनात रहा.

पढ़ें- बांसवाड़ा: पंचायत चुनाव में ईवीएम पर ग्रामीणों ने लगाया मुहर

वहीं, कुशलापाड़ा के आखेपुर गांव में पथराव हुए इसके लिए मुख्यालय से जाब्ता रवाना हुआ. वहीं, भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े जिसके पश्चात पुलिस ने मौके से कई मोटरसाइकिल वाहन जब्त किए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details